गुब्बारा भरने वाला सिलेंडर फटा, 2 लोगों की दर्दनाक मौत और 4 घायल

गुब्बारा भरने वाला सिलेंडर फटा, 2 लोगों की दर्दनाक मौत और 4 घायल
0 0
Read Time:1 Minute, 47 Second

वाराणसी। उत्तरर प्रदेश के वाराणसी में गुब्बारा भरने वाला सिलेंडर फटने से दो लोगों की मौत हो गई. वहीं इस घटना में 4 लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि घायलों के शरीर की उंगलियां तक उखड़ गईं. दिल दहला देने वाली ये घटना रामनगर के पास हुई.
आदमपुर का रहने वाला एक शख्स पिछले कई महीनो से गुब्बारे बेचने का काम करता था. रविवार शाम को जब वह गुब्बारे में हवा भर रहा था तभी अचानक सिलेंडर फटने से हादसा हो गया. तेज धमाके के साथ ही सिलेंडर फट गया. इस हादसे में राखी बांधकर वापस लौट रही गीता देवी, कल्लू, अलिया, बबलू,नवीन घायल हो गए. वहीं गुब्बारे बेचने वाले शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.  घायल गीता देवी ने भी इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया.
हदासा इतना भयंकर था कि 25 मीटर दूरी पर खड़ी अलिया और उसके पिता कल्लू का एक पैर उड़ गया. वहीं बहादुरपुर के रहने वाले बबलू के हाथ और पैर की उंगलियां भी इस घटना में गायब हो गईं. गनीमत ये रही कि हादसे के समय बारिश होने की वजह से ज्यादातर लोग आसपास की दुकानों में छिपे हुए थे. जिसकी वजह से उनकी जान बच गई.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x