प्रीतम सिंह द्वारा झूठा बोले जाने पर मदन कौशिक का आया ये जवाब, जिसे सुन सब रह गए दंग

उत्तराखंड : शुरुआत से ही  विधानसभा का मानसून सत्र को लेकर कई घटनाक्रम जारी रहे हैं, एक दिवसीय मानसून सत्र भले ही अब खत्म हो चुका हो लेकिन सत्र के चलने और उसके ख़त्म होने तक सत्तासीन पार्टी और विपक्षी पार्टी के बीच जन्में मतभेद अभी भी जीवित और अपनी जगह काबिज़ हैं।

विधानसभा सत्र के दौरान विपक्षी दल को कार्यस्थगन प्रस्ताव न लाने से रोकने के लिए संसदीय कार्यमंत्री मदन कौशिक ने जब बिजनेस कमेटी की बैठक में लिए गए फैसले का हवाला कांग्रेस को दिया कि बैठक में तय किया गया था कि, विपक्ष केवल 4 ही मुद्दों पर चर्चा कर सकता है, लेकिन आपसी मतभेदों के चलते कांग्रेस ने ऐसा नहीं होने दिया। सरकार ने स्पष्ट तौर पर सदन की कार्यवाही को बाधित करने का ज़िम्मा कांग्रेस विधायक के मथे मढ़ा है।

तो वहीं अब इस पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भी जवाबी हमला बोल दिया। उन्होने कहा कि, अगर देश में सबसे ज्यादा झूठ कौन बोल सकता है, इस विषय पर प्रतियोगिता कराई जाए तो संसदीय कार्यमंत्री मदन कौशिक उसमें अग्रिम पंक्ति में आएंगे।

वहीं प्रीतम सिंह के हमले पर पलटवार करते हुए शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने कहा कि प्रीतम सिंह उनके बड़े भाई हैं और वह जो खिताब उन्हें देंगे उसे वह स्वीकार कर लेंगे। हैरत की बात तो ये है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक को नंबर वन झूठा का नाम दिया, तो वहीं मदन कौशिक ने इसे सहर्ष स्वीकार भी लिया।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी