उत्तराखंड : विधायक के बेटे पर एक महिला ने लगाए गंभीर आरोप, जाँच में जुटी पुलिस

उत्तराखंड : हरिद्वार जनपद के रूड़की में सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला ने कांग्रेस विधायक के बेटे और उसके साथियों पर अपने बेटे के साथ मारपीट करने और अपहरण किये जाने का गंभीर आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस इस पूरे मामले को लेनदेन से जुड़ा होना बता रही है और मामले की जाँच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, उक्त मामला बीते गुरुवार का शाम को सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहाँ जादूगर रोड निवासी एक महिला ने भगवानपुर कांग्रेस विधायक ममता राकेश के बेटे अभिषेक के ख़िलाफ़ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई, जिसमें महिला ने आरोप लगाया है कि, विधायक के बेटे अभिषेक द्वारा उसके बेटे उज्ज्वल भाटिया के साथ मारपीट की गई है। वहीं, पुलिस द्वारा विधायक से इस मामले को लेकर बातचीत की गई तो उक्त मामला लेनदेन से जुड़ा निकला।

कोतवाली पुलिस ने मामले को गहनता से सोच विचारने के बाद विधायक के बेटे के विरुद्ध शिकायत करने वाली महिला के बेटे उज्ज्वल भाटिया को रुड़की कोतवाली ले आईऔर उससे इस मामले को लेकर बात की। वहीं, भगवानपुर विधायक और उनके बेटे, जिनमें कलियर विधायक और रुड़की के पूर्व मेयर हैं, अपने समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचे। जहाँ दोनों पक्षों के बीच बातचीत हुई।

वहीं, उक्त मामले पर सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने कहा कि, मामला बीमा से जुड़ा है। बताया जाता है कि, विधायक के बेटे ने उज्जवल भाटिया के साथ अपनी कार का बीमा करवाया, लेकिन दावा नहीं मिला। जिस पर कई बार दोनों के बीच बोलचाल और विवाद हुआ। इस पर पुलिस का कहना है कि, उज्जवल भाटिया को भगवानपुर विधायक के बेटे ने दावे की बात किये जाने को लेकर अपने साथ ले गया था। मामला लेन-देन का है। लेकिन उज्ज्वल की मां ने जो आरोप लगाया है वो सही नहीं है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी