उत्तराखंड : विजिलेंस की टीम ने की ताबड़तोड़ छापेमारी

गदरपुर क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब देहरादून से आए विद्युत विभाग की विजिलेंस टीम ने अचानक नगर के मुख्य बाजार में ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए कई उपभोक्ताओं के यहां से विद्युत की चोरी पकड़ी और केबल के अलावा मीटरों को भी जप्त किया। तो वहीं अपर पुलिस अधीक्षक हरवंश सिंह ने कहा कि, जो विद्युत चोरी करते हुए पकड़े गए उन उपभोक्ताओं के खिलाफ गदरपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

आपको बता दे कि, देहरादून से आए विद्युत विभाग की विजिलेंस टीम ने स्थानीय विद्युत विभाग की टीम और पुलिस विभाग के सहयोग से अपर पुलिस अधीक्षक हरबंस सिंह के नेतृत्व में नगर के मुख्य बाजार में कई स्थानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कार्रवाई को अंजाम देते हुए कई उपभोक्ताओं के यहां से विद्युत की चोरी पकड़ी और केबल के अलावा मीटरों को भी जप्त किया।

बता दे कि, विद्युत विभाग की विजिलेंस टीम द्वारा गूलरभोज मोड़ , थाने के सामने गली एवं मादन फोटो स्टेट वाली गली एवं कई स्थानों पर छापेमारी कार्रवाई की तो वहीं बिजनेस टीवी की छापेमारी कार्रवाई की भनक लगते ही विद्युत व्यक्ति चोरी करने वाले उपभोक्ताओं में हड़कंप मच गया।

अपर पुलिस अधीक्षक हरबंस सिंह ने कहा कि, विजिलेंस कि आज गदरपुर में 2 टीमें काम कर रही हैं इसमें हमारे साथ लोकल पुलिस साथ चल रही है जहां पर बिजली चोरी की शिकायत मिल रही है वहां पर विद्युत लाइनें चेक की जा रही है अभी तक कुल 12 चोरियां पकड़ी गई हैं अभी कार्रवाई जारी है।

कहा कि, मेरी यह जनता से गुजारिश है जो लोग विद्युत की चोरी कर रहे हैं वह लोग विद्युत चोरी करना बंद कर दें जिससे उन्हें किसी भी असुविधा से गुजरना ना पड़े और जिनके मीटर घरों के अंदर लगे हैं वह जल्दी से उन्हें बाहर लगवा ले जिससे किसी भी आम नागरिक को असुविधा का सामना ना करना पड़े और जो लोग पकड़े जाएंगे उनके खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया जाएगा गदरपुर थाने में और उसकी इन्वेस्टिगेशन भी गदरपुर थाना ही करेगा।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी