उत्तराखंड : पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय में पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी

लालकुआं : बिन्दूखत्ता क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने आज पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय में पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कि। 17 अक्टूबर की शाम करीब 6 बजे बिन्दूखत्ता में 3 युवाओं ने दुकानदार के साथ मारपीट की थी। इस दौरान बीच-बचाव करने आई दुकानदार कि भाभी को भी युवाओं ने जमकर लात-घुसों से पीटा दिया था। युवाओं पर आरोप है कि दुकान में रखे 50 हजार भी लूटकर फरार हो गये।

पीड़ित ने कोतवाली में तैनात महिला पुलिसकर्मी के रिस्तेदारों पर मारपीट और लूटपाट का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस को लिखित रिपोर्ट भी दी लेकिन 2 दिन बाद भी आरोपियों पर कार्यवाही नहीं की गई। इससे आक्रोशित लोगों ने पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय पहुंचकर जमकर प्रदर्शन कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कि। मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी ने कार्यवाही का अश्वासन दिया।

पीड़ित परिवार के मुताबिक, आरोपी युवाओं के सदस्य कोतवाली में तैनात हैं, जिसके चलते उन पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुकी गई है। उन्होंने घटना में शामिल सभी लोगों पर सख्त कार्यवाही और कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी को जल्द से जल्द बर्खास्त करने की मांग की है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर इस मामले में जल्द से जल्द कार्यवाही नहीं होती है, तो उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी