उत्तराखंड : पुलिस की दबंगई आई सामने, बाइक सवार को सरेआम बुरी तरह पीटा

दिनेशपुर में इंसानियत को तार तार कर देने वाला पुलिस का चेहरा सामने आया है। महकमे में उस बक्त हलचल मच गया जिस बक्त एक पुलिस कर्मी के द्वारा बाइक सवार को सरेआम पिटाई करने की वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। ये पूरा मामला है दिनेशपुर थाने के मोती नगर का है। हालांकि अभी तक पुलिस की कोई ठोस कार्यवाही सामने नही आई है ओर ये वीडियो 15 अक्टूबर के वाहन चेकिंग के दौरान का है।

आपको बता दें कि, उधम सिंह नगर पुलिस का एक दबंगई चेहरा उस बक्त सामने आया जिस बक्त पुलिस वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दंपति जा रहे थे । मास्क न लगने के चलते पुलिस ने बाइक सवार को रोक लिया। युवक को मास्क न लगना पुलिस की दबंगई का शिकार होना पड़ा।

इस घटना का खुलासा उस समय हुआ जिस बक्त मौजूद युवकों ने एक पुलिस दबंगई की वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और आला अधिकारियों के आदेशों पर अपनी जांच शुरू कर दी है।

इस पूरे मामले की पुलिस से जानकारी ली तब पुलिस ने बताया कि 15 अक्टूबर की शाम को मोती नगर चोक पर पुलिस वाहन चैकिंग कर रही थी कि तब अचानक बाइक पर सवार एक दंपति तीव्र गति से बिना मास्क आया जिसे पुलिस ने रोकने की कोशिश की नही रुकने पर उसे दौड़ कर पकड़ लिया जिससे पुलिस कर्मी के चोट लगने की बजह से पुलिस ने पिटाई कर दी लेकिन इस तरह पिटाई नही करनी चाहिए थी जो कि अब पुलिस जांच कर कार्यवाही करेगी।

एसपी काशीपुर राजेश भट्ट ने बताया कि एक पुलिस की सरेआम पिटाई करने की वीडियो वायरल हुई है वीडियो की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी