उत्तराखंड : उग्र आंदोलनकारियों ने कहा – आगामी 9 नवम्बर को करेंगे शहीद स्मारक पर ताला बंदी

देहरादून : उत्तराखंड से राज्यसभा सीट के लिए नरेश बंसल को भाजपा प्रत्याशी घोषित किया है। जिसके बाद नव निर्वाचित राज्यसभा में भाजपा प्रत्याशी नरेश बंसल, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत शहीद स्मारक पंहुचे। जहाँ उनके द्वारा शहीदों को हाथ जोड़ नमन किया गया। वहीं, इस दौरान उन्हें आंदोलनकारियों के विरोध का भी सामना करना पड़ा।

आंदोलनकारियों ने सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मुलाकात करनी चाही लेकिन सीएम उनसे नहीं मिले। इस दौरान आंदोलनकारियों ने मौजूदा सरकार के खिलाफ जमकर हंगामा काटा और नारेबाजी कर प्रदर्शन भी किया।

आक्रोशित आंदोलनकारिययों ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, सरकार शहीद स्मारक को तोडने जा रही है। जो कि आंदलनकारी होने नहीं देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि, 9 नवम्बर को शहीद स्मारक पर आंदोलनकारी ताला बंदी करेंगे और मुख्यमंत्री को शहीद स्मारक पर नहीं आने देंगे।

वहीं, राजधानी के डीएम आशीष श्रीवास्तव ने स्पष्ट रूप से कहा कि, शहीद स्मारक को नहीं तोडा जा रहा है। आपको बता दें, कि स्मार्ट सिटी के तहत ऋषिकेश में शहीद स्मारक को तोडे जाने के मामले के बाद आंदोलनकारी आक्रोशित है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी