उत्तराखंड : पूर्व बीटीसी ने किया एक बुजुर्ग को घायल

गदरपुर : चुनावी रंजिश के चलते गदरपुर के गुमचाईया आर्यनगर के एक बुजुर्ग दर्शन यादव पर पूर्व बीटीसी द्वारा लाइसेंसी रिवाल्वर के बट से वार कर घायल कर मौके से फरार होने का आरोप लगा जिसके बाद दोनों पक्षों ने थाने में जाकर थानाध्यक्ष को तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की।

आपको बता दे की गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग के बेटे विनोद कुमार ने थाने में तहरीर देकर बताया कि शाम को मेरे पिता जी दर्शन यादव गांव के पीछे खेत में पानी लगा रहे थे कि अचानक वहां गांव का पूर्व बीटीसी मेंबर पहुंचा और आते ही अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से मेरे पिताजी की कनपटी पर रख दी जब मेरे पिता जी ने शोर मचाया तो वह रिवाल्वर की बट से मेरे पिता के सिर पर जोर से मार कर मौके से फरार हो गया।

जिसके बाद बुजुर्ग के परिजन सबसे पहले बुजुर्ग को गदरपुर थाने ले गया तो थाना गदरपुर पुलिस द्वारा पीड़ित को गदरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्राथमिक चिकित्सा के लिए भेजा जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

वहीं घायल बुजुर्ग की हालत चिंताजनक बनी हुई है और तहरीर में बताया कि ये पूर्व बीटीसी बदमाश किस्म का व्यक्ति है जो आए दिन गांव में झगड़ा फसाद करता रहता है व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करता रहता है तो वहीं थाना अध्यक्ष ने इस बारे में कुछ भी कहने साफ साफ़ इनकार कर दिया।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी