बदरीनाथ हाईवे पर दो वाहनों में ज़ोरदार भिड़ंत, तीन यात्री गंभीर घायल

उत्तराखंड : ताजा मामला बर्दीनाथ हाईवे के बाजपुर चट्टान के पास का है जहाँ, चमोली के पास बाजपुर में दो वाहनों की जबरदस्त आपसी टक्कर में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। साथ ही हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर घायल हैं। कार को टक्कर मारने के बाद चमोली की ओर से आ रहा वाहन चालक मौके से फरार हो गया। सभी घायलों को 108 की मदद से जिला चिकित्सालय उपचार हेतु भर्ती किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बीते शुक्रवार देर शाम की बतायी जा रही है जहाँ रुद्रप्रयाग तिलबाड़ा निवासी तीन लोग नैनो कार से बदरीनाथ दर्शन को जा रहे थे। जानकारी मिली है कि, चमोली के पास बाजपुर चाड़ा में चमोली की ओर से आ रहे एक अज्ञात वाहन से कार की आमने-सामने ज़ोरदार भिड़ंत हो गई। घटना के बाद चमोली की ओर से आ रहा वाहन चालक वाहन समेत फरार हो गया।

वहीं, हादसे के बाद से हाईवे पर एक घंटे तक जाम की स्थिति रही। पुलिस और राहगीरों ने मौके पर रेस्क्यू कर नैनो कार के अंदर फंसे तीन गंभीर घायलों को निकालकर 108 एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। बताया गया कि घायलों में जीतपाल, अनीता देवी और बबीता शामिल हैं। इन तीनों की हालत गंभीर बनी है। कार सवार सभी एक ही परिवार के हैं। चमोली थाना के उप निरीक्षक शिवदत्त जमलोकी ने बताया कि वाहन टक्कर मार कर भाग गया है। पुलिस वाहन की तलाश कर रही है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी