देखिए,किस अभिनेता ने की सोनू सूद द्वारा घर लौट रहे श्रमिकों के लिए बसों की व्यवस्था करने की प्रशंसा

0 0
Read Time:2 Minute, 53 Second

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आजकल उनके इस भावशाली कार्य को लेकर काफी चर्चाओं में है। जिसमें उन्होंने इच्छुक श्रमिकों के लिए बसों की व्यवस्था कर उन्हें उनके घरो तक पहुँचने में मदद की है सोनू सूद का कहना है कि वह कोरोनो वायरस लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को घर भेजना जारी रखेंगे। परिवहन सुविधाओं के अलावा सोनू सूद ने पंजाब के स्वास्थ्यकर्मियों को 1500 से अधिक पीपीई किट भी दान किए। सूद ने अपने मुंबई के आलीशान होटल को पैरामेडिक्स सेंटर मे बदल दिया। इसके अलावा उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लिए रमजान के महीने के दौरान भिवंडी में हजारों असहाय लोगो को भोजन कराया। सिर्फ कर्नाटक ही नहीं बल्कि यूपी के प्रवासी श्रमिकों के लिए भी बसों की व्यवस्था की गई है। लॉक डाउन के चलते श्रमिकों के पास कोई रोजगार न होने के कारण बहुत मजबूर हो गए थे और अपने घर जाना चाहते थे। जिसमें सोनू सूद ने उन्हें प्रोत्साहन दिया।

इन सब से प्रभावित होकर मशहूर अभिनेता राजकुमार राव ने प्रवासी श्रमिकों की सहायता कर उन्हें घर पहुंचाने के लिए सोनू सूद की प्रशंसा की और सम्मान देते हुए लिखा ‘अगर हीरो बनना है तो सोनू सर जैसा बनो।’ और इसी के साथ एक सुपर हीरो की भी फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

यह बॉलीवुड अभिनेता कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। सोनू सूद ने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग में ‘छेदी सिंह’ की भूमिका निभाई थीं, सोनू सूद फिल्म ‘हैप्पी न्यू इयर’ में भी नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन और दीपिका पादुकोण की अहम भूमिका रही थीं। सोनू सूद अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। सोनू बॉलीवुड के सबसे फिट कलाकारों में से एक हैं। सोनू सूद ने लॉक डाउन के चलते अपने घर के फर्नीचर को ही जिम का सामान बना दिया था और उसी से कसरत करने लगे। सोनू सूद ने अब तक कई लोगों को उनके घर तक पहुंचाने में सहायता की हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x