दिल्ली से ऋषिकेश घूमने आया युवक गंगा में डूबा, तलाश जारी

मामला ऋषिकेश के मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के नीम बीच का है जहाँ बीते रविवार दिल्ली निवासी एक युवक गंगा में डूब गया। राहत और बचाव टीम द्वारा युवक की काफी खोजबीन की गई लेकिन युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया। घटना की सूचना पाकर मौके पर मुनीकीरेती पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंची। जहाँ टीम को युवक के तीन अन्य साथी वहां मिले।

गंगा में डूबकर लापता हुए युवक के एक साथी ने बताया कि, तपोवन स्थित सच्चा धाम आश्रम के पास वह कैफे चलाता है। पहाड़गंज दिल्ली निवासी संदीप शर्मा नाम का युवक विगत 9 अक्टूबर को उनके कैफे में आया था। कैफे में सोने की व्यवस्था ना होने के कारण वह रात को सोने के लिए कहीं और चला गया। रविवार दोपहर में वह घूमने के लिए नीम बीच पर आ गए। जहाँ संदीप शर्मा गंगा में नहाने की जिदद् करने लगा। बताया कि, उनके लाख मना किए जाने के बावजूद संदीप नहीं माना और देखते ही देखते वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया।

वहीं, पुलिस ने जब लापता युवक के बैग की तलाशी ली तो उसमे से आधार कार्ड मिला। जिससे डूबे युवक की पहचान संदीप शर्मा पुत्र जगदीश चंद्र शर्मा निवासी निकट रामकृष्ण आश्रम मार्ग, वाराही माता मंदिर, पहाड़गंज दिल्ली के रूप में हुई। वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने जानकारी देते हुए बताया कि, घटना की सूचना मिलते ही तत्काल एसडीआरएफ, फ्लड कंपनी व जल पुलिस की टीम को मौके पर भेजा गया। टीम द्वारा काफी तलाशने के बाद भी देर शाम तक युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी