उत्तराखंड : प्रशिक्षण वर्ग की तैयारियां पूरी

देवाल भाजपा ने 28 अक्टूबर से 11 नवंबर के बीच होने वाली दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग कार्यशाला के लिए तैयारी पूरी कर ली है। थराली विधानसभा के पांचों मंडलों में बैठक कर पार्टी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी गई है। प्रशिक्षण वर्ग कार्यशाला की तैयारी को लेकर अंतिम बैठक आज विधानसभा पालक टीका प्रसाद मैखुरी और जिला संयोजक राकेश जोशी की अध्यक्षता में आज देवाल ब्लॉक सभागार में की गई। बैठक में प्रशिक्षण बर्ग कार्यशाला के स्थान निर्धारण सहित आठ विभागों के लिए समितियां बनाई गई और पार्टी पदाधिकारियों को संबंधित समितियों की अहम जिम्मेदारी सौंपी गई। बैठक को संबोधित करते हुए विधानसभा पालक टीका प्रसाद मैखुरी ने कहा कि बीजेपी में कार्यकर्ता सर्वोपरि है।

कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत ही कभी 2 सांसदों वाली पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गयी है। ऐसे में इस मजबूती को आगे भी बनाये रखने के लिये पार्टी प्रत्येक पांच साल में प्रशिक्षण वर्ग कार्यशाला रखती है। ताकि कार्यकर्ताओं को अनुशासन, समर्पण, और बौद्धिक विकास के साथ ही सामाजिक विकास का प्रशिक्षण इस कार्यशाला के तहत दिया जा सके। वहीं जिला संयोजक राकेश जोशी ने कहा कि पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता की मेहनत का नतीजा है कि राज्यो से लेकर केंद्र तक बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार है।

साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी 2022 के लिए पूरी तरह तैयार है और सरकार के इन तीन वर्षों में किये गए विकास कार्य, स्वरोजगार के लिए उठाए गए कदम, जनकल्याण की योजनाएं और सबसे बड़ी बात कीअब तक त्रिवेंद्र सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी दाग नही लगा है। इन्ही सब को देखते हुए जनता फिर एक बार 2022 मे बीजेपी की सरकार बनाने जाएगी। बैठक के अंत मे पार्टी कार्यकर्ताओं ने बीते दिनों बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसे में अपनी जान गंवाने वाले बीजेपी नेता मोहन प्रसाद थपलियाल और कुलदीप चौहान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए 2 मिनट का मौन रखा।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी