भाजपा नेताओं पर कार्यवाही करे पुलिस प्रशासन : नवीन पिरशाली

देहरादून। मसूरी विधानसभा के पुरकुल गांव में एक संस्था द्वारा एक विद्यालय संचालित किया जाता है। जिसमें गरीब बच्चों को निशुल्क शिक्षा के साथ साथ उनके रहने और खाने का भी उचित प्रबंध किया जाता है।
प्राप्त जनकारी के अनुसार इस स्कूल में पिछले दिनों कुछ बच्चों द्वारा दशहरा के अवकाश में घर जाने की ज़िद करने और विद्यालय प्रबंधन द्वारा बच्चों को कोविड काल को देखते हुए बिना घरवालों की मर्जी के घर भेजने में असमर्थता जताने के चलते बच्चों द्वारा हंगामा किये जाने और विद्यालय प्रबंधन द्वारा बच्चों के साथ के साथ शख्ती से पेश आने की घटना सामने आयी, जिसकी पुलिस जांच चल रही थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने जिसमें एक राज्यमंत्री भी शामिल है जबरन विद्यायल परिसर में घुस कर इस घटना के मामले में नारेबाजी की और दबंगई दिखाते हुए शिक्षक समेत स्कूल प्रबंधन के कुछ लोगों को कमरों में बंद कर प्रताड़ित किया और दबाव बनाया जिससे दुखी होकर एक शिक्षक ने रात में आत्महत्या कर ली।
आम आदमी पार्टी मांग करती है कि पुलिस प्रशासन स्कूल की सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लेकर और सुरक्षा गार्ड से मामले की जानकारी लेकर शिक्षक को आत्महत्या के लिए मजबूर किये जाने की सही तरीके से जांच कर भाजपा के कार्यकर्ताओं पर उचित कार्रवाई करे और विद्यालय परिसर की सुरक्षा का भी प्रबंध करे।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी