कोटद्वार : यूपी के हाथरस की घटना पर भड़की यूथ कांग्रेस, मोदी योगी सरकार का फूंका पुतला 

कोटद्वार : उत्तरप्रदेश के हाथरस में एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना के बाद युवती की मौत हो जाने पर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार का पुतला दहन करते हुए घटना पर रोष जताया। साथ ही केन्द्र सरकार के द्वारा चुप्पी साधने पर मोदी सरकार की घोर भत्र्सना की है।

यूथ कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष विजय रावत एवं महासचिव दीवाशीष रावत के नेतृत्व में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मोदी एवं योगी सरकार का पुतला दहन करते हुए कहा कि वर्तमान में योगी सरकार के कार्यकाल में उत्तरप्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है, आये दिन कमजोर वर्ग के लोगों के साथ मारपीट एवं हत्याओं का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है, बेटी बचाओ बेटी पढाओ का नारा देने वाली उत्तरप्रदेश की भाजपा सरकार के कार्यकाल में बेटियों पर लगातार अत्याचार  हो रहे है, लेकिन योगी सरकार के द्वारा आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है, कहा कि बाल्मीकी समाज की उन्नीस वर्षीय युवती के साथ चार दंरिदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम देते हुए उसकी रीड़ की हड्डी तोड दी तथा जीभ भी काट डाली, जिससे उसकी हास्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गयी है।

महासचिव देवाशीष रावत ने कहा कि बलात्कार के आरोपियों को चौराहों में लाने की बात करने वाली योगी सरकार के मंत्री और विधायकों का चरित्र ही इन कुकत्र्यो से भरा है तो उस सरकार से क्या आशा की जाय। कहा कि लोकतंत्र का चौथा स्तंभ मीडिया की संवेदानाऐं भी दम तोड रही है। इस मौके पर जिला महासचिव नीरज बहुगुणा, सूर्यमणि, दिव्याशु रावत, आकाश रावत, अनुज, वसीम, पूर्व प्रदेश सचित कृष्णा बहुगुणा, शहनाज शम्सी, राजेन्द्र गुंसाई, हेमचन्द्र पंवार मौजूद थे।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी