कोटद्वार : कांग्रेस नेता सुन्दरलाल मंद्रवाल के निधन पर कांग्रेस ने शोक जताते हुए श्रद्धाजंलि अर्पित की

कोटद्वार : कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पौड़ी विधानसभा से दो बार विधायक एवं दर्जाधारी राज्यमंत्री रहे सुन्दरलाल मंद्रवाल के निधन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शोक सभा आयोजित कर श्रद्घाजंलि अर्पित की है। गढ़वाल टाकीज स्थित कांग्रेस कार्यालय में आयोजित शोक सभा करते हुए वक्ताओं ने कहा कि कांग्रेस नेता सुन्दर लाल मंद्रवाल के आकस्मिक निधन से कांग्रेस पार्टी को बहुत बड़ी क्षति हुई है, कहा कि सुंदरलाल मंद्रवाल एवं कर्मठ एवं कुशल नेतृत्व करने वाले नेता थे, उन्होंने अपने कार्यकाल में पौड़ी विधानसभा में कई महत्वपूर्ण विकास कार्य कर ऐतिहासिक कार्यो को अंजाम दिया है।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उत्तरप्रदेश में हाथरस की घटना पर रोष जताते मुख्यमंत्री से तत्काल इस्तीफा दिये जाने की मांग करते हुए आरोपियों को फास्ट ट्रैक के माध्यम से फांसी की सजा दिये जाने की मांग की है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष डा़ चन्द्रमोहन खर्कवाल, महानगर अध्यक्ष संजय मित्तल, कृपाल सिंह, महावीर सिंह रावत, विजय माहेश्वरी, विजय नारायण सिंह, राजेन्द्र गुसांई, पुष्कर सिंह, हेमचंद्र पंवार, जितेन्द्र भाटिया, डा़ हरीश प्रजापति मौजूद थे।
पूर्व मंत्री व महापौर ने मंद्रवाल को दी श्रद्धाजंलि:-
वहीं, पूर्व काबीना मंत्री सुरेन्द्र सिंह नेगी एवं महापौर श्रीमती हेमलता नेगी ने भी कांग्रेस नेता सुन्दरलाल मंद्रवाल के आकस्मिक निधन पर गहरा दु:ख जताते हुए उन्हें भावभीनि श्रद्घाजंलि दी है। कहा कि 83 वर्षीय सुन्द्ररलाल मंद्रवाल दो बार विधायक रहने के बाद दायित्वधारी मंत्री भी रहे हैं वे एक मिलनसार एवं बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति थे। कहा कि उनके आकस्मिक निधन से कांग्रेस को बहुत बड़ी क्षति हुई है, उनके रिक्त स्थान को भरा जाना संभव नहीं है। उन्होंने दु:ख की घडी में परिजनो को सामथ्र्य प्रदान करने के लिए भगवान से प्रार्थना की है।

शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी