कोटद्वार : अधिवक्ता अरविंद वर्मा ने की सीएमएस डा0 वीसी काला के स्थानांतरण की मांग

कोटद्वार : अधिक्ता अरविंद वर्मा ने राजकीय बेस हास्पिटल के सीएमएस डा0 वीसी काला की कोविड टेस्टों को लेकर लापरवाही बरते जाने एवं लगातार बढते कोविड के मरीजों के प्रति ढुलमुल रवैया अपनाये जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सीएमस डा0 वीसी काला के अन्यत्र स्थानांतरण की मांग की है।
प्रेस को जारी विज्ञप्ति में अधिवक्ता अरविंद वर्मा ने कहा कि काबीना मंत्री डा0 हरक सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे भी स्वयं सरकारी हास्पिटल गये तथा डाक्टरों से कोविड टेस्ट करवाने की बात कही, लेकिन डा0 सीएमएस काला के द्वारा कोविड टेस्ट करवाने से साफ इंकार कर दिया, जबकि काबीना मंत्री डा0 हरक सिंह के सम्पर्क में आयी अधिवक्ता शोभा भंडारी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, तथा वे  भी स्वंय शोभा भंडारी के सम्पर्क में आये थे, क्योंकि काबीना मंत्री तहसील में जिस चैम्बर  का उद्घाटन करने आये थे, वह चैम्बर उनका भी है।
कहा कि डा0 वीसी काला सत्ताधारी दल के कुछ छुटभैया नेताओं एवं ऊंची पहुंच रखने वाले लोगों के टेस्ट तो डा0 वीसी काला के द्वारा हास्पिटल में करवाये गये है, लेकिन आम लोगों को टेस्ट करवाने के लिए दर-दर की ठोकरे खानी पड़ रही है। कहा कि कौडिया में कोरोना टेस्ट करवाने पर रिपोर्ट आने  में वक्त लग रहा है, जिससे लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
अधिवक्ता ने सीएमएस डा0 वीसी काला की कार्यप्रणाली पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि कोविड टेस्ट करवाने के मामले में यदि सीएमएस की कार्यप्रणाली में बदलाव नहीं आया तो वे स्वंय डा0 वीसी काला के विरूद्ध विरोध प्रदर्शन के लिए बाध्य हो जायेगे।

शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी