कोटद्वार : 947 शिक्षकों व कर्मचारियों के लिए सैंपल, 212 निगेटिव, एक पॉजिटिव

कोटद्वार : शासन के निर्देशानुसार कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव को रोकने के दृष्टिगत विकास खंड दुगड्डा के सभी बेसिक और माध्यमिक विद्यालयों के शिक्षक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों और भोजन माताओं के टेस्ट किए जा रहे हैं। इस क्रम में विगत शनिवार को राजकीय इंटर कॉलेज नगर क्षेत्र कोटद्वार में संकुल नगर क्षेत्र कोटद्वार के शेष, संकुल मांडई और संकुल सिताबपुर के 239 शिक्षकों एवं कर्मचारियों के सैंपल लिए गए।
प्रभारी खंड शिक्षा अधिकारी, और उप शिक्षा अधिकारी अभिषेक शुक्ला ने बताया कोविड केयर सेंटर कौड़िया की स्वास्थ्य टीम द्वारा विकास खंड के संकुल केंद्र फर्सुला, हनुमंती, झंडीचौड़, सिताबपुर, मोटाढाक, मांडई, सिमलना, उतिर्छा और नगर क्षेत्र कोटद्वार के विद्यालयों से कुल 947 शिक्षकों और कर्मचारियों के सैंपल अब तक 4 फेरों में लिए जा चुके हैं।  जिनमें से 212 की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है, साथ ही एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
12 अक्टूबर सोमवार को  नाली और पौखाल संकुल के शिक्षकों और कर्मचारियों के साथ ही सिताबपुर के छूटे हुए शिक्षकों के सैंपल रा इ का नगर क्षेत्र कोटद्वार में सुबह 10 बजे से लिए जाएंगे।  अधिकांश शिक्षकों और कर्मचारियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने से विभागीय अधिकारियों ने राहत की सांस ली है

शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी