ऋषिकेश के लक्ष्मण झूले पर अमेरिकी महिला ने शूट करवाए अश्लील वीडियो, हुई गिरफ्तार

उत्तराखंड के ऋषिकेश में गंगा नदी पर बने लोकप्रिय लक्ष्मण झूले पुल पर बनाए गए अश्लील वीडियो के मामले में मुनिकीरेती पुलिस ने शनिवार को एक और अमेरिकी महिला को गिरफ्तार किया है। थाना मुनिकीरेती निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले भी एक फ्रांस की महिला और स्थानीय फोटोग्राफर विनोद सिंह को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

मामले के सामने आने के बाद स्थानीय सभासद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठ गए थे। बवाल तब शुरू हुआ जब कुछ विदेशी महिलाओं ने स्थानीय फोटोग्राफरों के साथ लक्ष्मणझूला पुल और एक होटल के कमरे में वीडियो के कुछ अश्लील दृश्य कैमरे में कैद किए। महिला ने पुलिस को बयान दिया था कि उसने ऑनलाइन माला बेचने के काम को प्रमोट करने के लिए यह वीडियो शूट कराया था। जबकि बाद महिला अपने बयान से पलट गई और उसने नया विवादित बयान दे दिया।

फ्रांस की महिला ने कहा था कि उसने यह वीडियो यौन उत्पीड़न के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए तैयार किया था। लक्ष्मण झूला पुल से गुजरते हुए उसे खुद कई बार ऐसा लगा कि कुछ अनचाही नजरें उसका पीछा कर रही हैं। महिला के इस बयान की क्षेत्र में खूब आलोचना की गई थी।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी