ख़ुशी और गम एक साथ : बीजेपी पार्षद की हत्या के 16 घंटे बाद घर में हुआ बेटी का आगमन

बीते दिन सोमवार को उधमसिंह नगर जिले में भदईपुरा से पार्षद प्रकाश सिंह धामी को आज सुबह कार सवार बदमाशों ने घर से बाहर बुलाकर गोली चला दी। आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पार्षद को मृत घोषित कर दिया। वहीं बता दें कि पार्षद प्रकाश धामी की हत्या के 16 घंटे बाद घर बेटी का आगमन हुआ हैै. जी हां प्रकाश धामी की पत्नी ने आधी रात को बेटी को जन्म दिया है। एक तरफ बेटी की आने की खुशी घर में है लेकिन दूसरी तरफ गम है कि पिता बेटी का मूंह तक नहीं देख पाया और बच्ची को पिता का प्यार नसीब नहीं हो पाया. खबर है कि मां-बेटी दोनों स्वस्थ हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रुद्रपुर के भदईपुरा से पार्षद प्रकाश सिंह धामी को सुबह-सुबह कार सवार बदमाशों ने घर से बाहर बुलाकर गोली मार दी थी। जिसमें पार्षद धामी को गोली सर, गले और सीने पर लगी। पार्षद प्रकाश सिंह धामी ने अपने बचाव के लिए भागने का भी प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने पीछा कर गोली मारी दी। उपचार के लिए पार्षद प्रकाश सिंह धामी को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिर शाम को प्रकाश धामी का अंतिम संस्कार किया गया।

वहीं, देर रात पार्षद की गर्भवती पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है। घर में गमगीन माहौल है। बेटी के जन्म के एक दिन पहले पिता की हत्या से पूरे घर औऱ इलाके में शोक की लहर है। बेटी को पिता का नसीब नहीं हो पाया। पिता अपने बच्चे का मूंह नहीं देख पाया। ये याद कर पत्नी बार बार रो रही हैं।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी