देहरादून में एक बुजुर्ग की हत्या से मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस और फोरेंसिक टीम

राजधानी देहरादून में दिन प्रतिदिन आपराधिक गतिविधियां तेज़ होने लगी हैं। आए दिन चोरी-चकारी लूट-धोखाधड़ी और हत्या जैसी संघीन वारदातों को अज्ञात हमलावर बेख़ौफ़ अंजाम दे रहे हैं। हालाँकि, पुलिस द्वारा इन मामलों से जुड़े कई अपराधी सलाखों के पीछे भी भेजे गए हैं लेकिन जनपद पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी इस प्रकार के आपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ग़ौरतलब है कि, देहरादून में अधिकतर अकेले रह रहे बुजुर्गों की हत्या के मामले सामने आ रहे हैं।

वहीं इस बीच राजधानी देहरादून एक बार फिर हत्याकांड से दहल गया है, जिसकी वजह से नगरवासियों में दशहत में और भी ज्यादा इज़ाफ़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, ताजा मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत केल्विन स्कूल के पास का है जहाँ एक 45 वर्षीय व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया गया है। घटनास्थल पर मौके पर एसपी सिटी श्वेता चौबे समेत आला अधिकारी और पुलिस फोर्स पहुंची। साथ ही फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची है और जाँच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक (बुजुर्ग) गंगाराम पेशे से साइकिल पंचर आदि का काम करता था। जो कि घर में बेड पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला है। बुजुर्ग के सिर पर चोट के निशान हैं। वहीं, घटना के बाद इलाके में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी