गाँव वालो की मेहनत  से बन रहा है मैठाणा गावँ मे बच्चों के लिये  स्पोर्ट्स ग्राउंड : इं० डीपीएस रावत

गाँव वालो की मेहनत  से बन रहा है मैठाणा गावँ मे बच्चों के लिये  स्पोर्ट्स ग्राउंड : इं० डीपीएस रावत
 गढ़वाल संसदीय क्षेत्र के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी इं० डीपीएस रावत ने कहा कि पूर्व सांसद व  क्षेत्रिय विधायक सतपाल महाराज के राज मे अभी तक पिछले 25 सालो के राज मे कोई भी नया कार्य नही हुआ है, महाराज जी से चौबट्टाखाल विधानसभा के क्षेत्रिय लोगो ने बहुत बार बिकास की गुहार लगाई पर महाराज किसी की नही सुनते है।  उनका अड़ियल रवैया से जनता बहुत परेशान हो चुकी है।
इं० डीपीएस रावत ने कहा कि भरोलीखाल पडिण्डा मार्ग के लिये क्षेत्रिय लोगों ने बहुत बार लिखित मे मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री, विधायक, सांसद को पत्र भी दिए पर अभी तक कोई कार्रवाई नही हुई है। इस मार्ग के सभी ग्राम सभाओं मे विकास  के लिये कोई भी खाश कार्य नही हुए है जो कि छेत्रिय जानता चाहती है। यहां पर बच्चो के खेलने के लिये कोई भी स्पोर्ट्स ग्राउंड नही है, तभी गावँ के सभी लोगों ने अपने निजी खर्च से इस ग्राउंड का निर्माण किया पर सांसद विधायक निधि से कोई भी मदद नही मिली है,
इं० डीपीएस रावत ने कहा कि अगर 2022 मे क्षेत्रिय पार्टी उत्तराखण्ड रक्षा मोर्चा का विधायक जीतकर आता है तो सबसे पहले क्षेत्रिय लोगो की मांग पर विकास नीतियों की रूप रेखा तैयार होगी और एक साल के अन्दर सभी कार्यो की आधारशिला रखी जायेगी और 2027 तक सभी कार्य पूरे करने के संकल्प से साथ जनता सौंपे जाएंगे।
क्षेत्रिय विकास मे सबसे पहले मूल निवास वर्ष 1950, भू- कानून 370, रोजगार स्वरोजगार, अच्छी शिक्षा स्वास्थ्य, लघु कुटीर उद्योग, सभी सरकारी व प्राइवेट नौकरियों 90 प्रतिशत  आरक्षण केवल मूल निवासियों व एक परिवार एक जॉब स्कीम पर कार्य किया जायेगा। 2022 उत्तराखण्ड के मूल निवासियों के लिये एक विकल्प भी होगा क्योकी पिछले 20 सालो की राजनीति मे राष्ट्रीय पार्टी बीजेपी कांग्रेस ने मिलकर प्रदेश को बरी-बारी से लूटा है, कुम्भ 2012 2021, केदारनाथ आपदा 2013  व अन्य विकास कार्यो मे खुलकर इस दोनों दलों ने प्रदेश को लूटा है, और जनता भी अभी तक समझ नही सकी, आज प्रदेश मे भू माफियो, शराब, खनन माफियाओ की मिली भगत से  सरकार चल रही है। इं० डीपीएस रावत ने कहा कि अब जनता को आँखे खोलने का समय आ चुका है इन राष्ट्रीय पार्टीयो के फ्री के लालच को त्यागकर कर बिकास  की नीतियों व क्षेत्रिय पार्टी उत्तराखण्ड रक्षा मोर्चा के साथ देना चाहिये।
Attachments area

admin