पार्षद प्रकाश धामी के हत्यारोपितों के करीब पहुंची पुलिस, जल्‍द होगा खुलासा

पार्षद प्रकाश धामी की हत्या के बाद हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस टीम हत्यारोपितों के करीब पहुंच चुकी है। हत्या में प्रयुक्त कार भी पुलिस ने बरामद कर फरार आरोपितों की धरपकड़ में जुट गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि 48 घंटे के भीतर पुलिस हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर सकती है।

उधमसिंह नगर जिले में भदईपुरा से पार्षद प्रकाश सिंह धामी को बीते सोमवार की सुबह कार सवार बदमाशों ने घर से बाहर बुलाकर गोली चला दी। आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पार्षद को मृत घोषित कर दिया। वहीं बता दें कि पार्षद प्रकाश धामी की हत्या के 16 घंटे बाद घर बेटी का आगमन हुआ हैै। जी हां प्रकाश धामी की पत्नी ने आधी रात को बेटी को जन्म दिया है। एक तरफ बेटी की आने की खुशी घर में है लेकिन दूसरी तरफ गम है कि पिता बेटी का मूंह तक नहीं देख पाया और बच्ची को पिता का प्यार नसीब नहीं हो पाया। खबर है कि मां-बेटी दोनों स्वस्थ हैं।

मामले में पुलिस ने 5 अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया था। घटना की सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्यारोपितों की तलाश में जुट गई थी। इसके लिए पुलिस की 7 टीमें जिले के साथ ही उत्तर प्रदेश और दिल्ली में हत्या के कारणों को जानने के लिए तार से तार जोड़ रही थी। साथ ही 70 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ भी की।

एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि हत्या से जुड़े कुछ लाइन पुलिस को मिले हैं, जिसके आधार पर पुलिस काम कर रही है। पुलिस जल्द ही हत्या के कारणों का पता लगाकर हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लेगी।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी