चमोली : दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौत, एक गंभीर घायल

चमोली जिले में आज यानि कि शुक्रवार को ग्वालदम थराली राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाला गांव के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी मिली है कि, इस हादसे के दौरान एक की मौत हुई है। वहीं, एक महिला गंभीर रुप से घायल हुई है। हादसे में गंभीर घायल उक्त महिला को स्थानीय लोग और पुलिस ने 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली ले जाया गया। जहाँ महिला का उपचार किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, घटना बीते गुरुवार देर शाम करीब 4:45 बजे की बतायी जा रही है। जिसमें बैजनाथ बागेश्वर से कार सवार शिक्षक और उसकी पत्नी अपने घर देवराड़ा, थराली लिए लौट रहे थे। तभी उनकी कार थराली से करीब 8 किमी ग्वालदम की ओर थाला गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस सड़क हादसे में कार चला रहे शिक्षक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि उनकी पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं।

घटनास्थल पर पहुँचे स्थानीय निवासियों ने तत्काल पुलिस को इसकी घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस द्वारा शव को अपने कब्ज़े में ले लिया और हादसे में गंभीर घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली में भर्ती कराया गया है। मृतक शिक्षक की पहचान नंदन सिंह गुसाईं और महिला की पहचान मंजू देवी पत्नी नंदन सिंह गुंसाई के रुप में हुई है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी