बागेश्वर में कार हादसा : चालक की मौत, दो की हालत गंभीर

जनपद बागेश्वर में कांडा से जिला मुख्यालय की तरफ आ रही एक कार अनियंत्रित होकर मनकोट के पास करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में वाहन चालक की मौत हो गई है। जबकि दो अन्य लोग गंभीर घायल हुए है। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिसघटना की जाँच में जुट गयी है।

घटना बीते शनिवार की देर रात की बताई जा रही है। जहाँ एक आल्टो कार मनकोट गांव से करीब आधा किमी दूर अनियंत्रित होकर 100 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को इस घटना की सूचना दी और आनन फानन में हादसे के दौरान गंभीर घायलों को खाई से बाहर निकाल कर 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि, कर दुर्घटना में वाहन चालक 42 वर्षीय नवीन प्रसाद निवासी कांडाधार, मंडलसेरा, आबकारी विभाग में तैनात प्रधान सेवक पीआर आर्य (45) निवासी रीमा, इंद्र राम (41) निवासी गाड़गांव बुरु तरह से घायल हो गए।

अस्पताल में इलाज़ के दौरान डॉक्टरों द्वारा चालक नवीन प्रसाद की हालत को गंभीर देखते हुए उसे देर रात हायर सेंटर रेफर किया गया। जहाँ चालक की हायर सेंटर ले जाते वक़्त रास्ते में ही मौत हो गई।

वहीं, इस मामले में कोतवाल डीआर वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि, उक्त घटना की जाँच की जार ही है। वाहन चालक की घटना में मौत हो गई है और घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। डाक्टरों का कहना है कि, अस्पताल में भर्ती घायलों की स्तिथि सामान्य है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी