किसानों को लेकर भाजपाइयों ने निकाली ट्रैक्टर रैली

केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए कृषि बिल के खिलाफ जहां किसानों के समर्थन में विपक्ष व अन्य पार्टियां मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए जमकर धरना प्रदर्शन करते हुए पारित किए गए कृषि बिल को वापस लेने की मांग करते हुए किसानों को जागरूक कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर गदरपुर में भाजपा मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता व किसान किसी बिल के सपोर्ट में ट्रैक्टर रैली निकाली। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे व पूर्व सांसद बलराज पासी के साथ-साथ कई दिग्गज नेता और किसान मौजूद रहे।

कृषि बिल के समर्थन में भाजपाइयों ने किसानों को लेकर ट्रैक्टर रैली निकाली जो की गदरपुर के सकेनिया स्थित भूमडशाह डेरा से प्रारम्भ होते हुए कई गांवों से निकलती हुई गदरपुर गुरुद्वारा तक जाकर समाप्त हुई। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने कहा कि ये बिल किसानों के हित के लिए हैं लेकिन विपक्ष व अन्य पार्टियां किसानों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं इसलिए सभी किसान सावधान रहे।

उन्होंने कहा कि किसान बिल का समर्थन करने के लिए आज किसान स्वयं अपने ट्रैक्टरों के साथ इस रैली को समर्थन देने के लिए आये है जिससे स्पष्ट होता है कि नरेंद्र मोदी सरकार ने जो बिल पास किया है वह पूरी तरह किसानों के हित मे है तथा किसानों के लिए किसी भी प्रकार की समस्या को समाप्त करने के लिए राज्य व केंद्र सरकार पूरी तरह तत्पर है। लेकिन जो कोंग्रेस व अन्य पार्टियां इसका विरोध कर रही है वो सस्ती लोकप्रियता के लिए किसानों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है इसलिए किसानों से अनुरोध करता हूं कि किसी के बहकावे में न आये।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी