पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुला के बयान पर भड़के भाजपा कार्यकर्ता, फूंका पुतला

कोटद्वार : भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेशनल कांफ्रेस के वरिष्ठ नेता फारूख अब्दुला के द्वारा धारा 370 पर दिये गये विवाधित बयान पर आक्रोश व्यक्त करते हुए पुतला दहन किया। स्थानीय झंडाचौक में पुतला दहन करते हुए वक्ताओं ने कहा कि वर्तमान में केन्द्र में सत्तासीन मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाकर एक ऐतिहासिक कार्य किया है, लेकिन जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुला भारतीय संविधान को दरकिनार करते हुए अब धारा 370 को बहाल करने के लिए चाइना से मुद्दे
की बात कर रहे है, जोकि देशद्रोह की श्रेणी में आता है, कहा कि इस प्रकार के देशद्रोही बयान देने पर पूर्व मुख्यमंत्री के फारूख अब्दुला पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता विपक्षी पार्टियों के नेताओं के द्वारा दिये गये देशद्रोही बयानो को कतई बर्दाश्त नहीं करेगें।

इस मौके पर ओबीसी के अध्यक्ष बृजपाल राजपूत, संग्राम सिंह भंडारी, पंकज भाटिया, राकेश मित्तल, अनीता आर्य, कुलदीप अग्रवाल, जयदीप नौटियाल, मालती बिष्ट, शशि बाला केष्टवाल, दीपक बजरंगी, मुकेश नेगी,राजकुमार, विजय लखेड़ा सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी