भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल

कोटद्वार। भारतीय जनता पार्टी के भाबर मंडल कार्यालय में पार्टी के 41वें स्थापना दिवस को बड़े धूमधाम से मनाया गया। साथ ही डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पं. दीनदयाल उपाध्याय के आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया गया।
बदरीनाथ मार्ग स्थ्तित कार्यालय में प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला ने कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोाला ने कहा कि 6 अप्रैल 1980 को अटल बिहारी वाजपेयी और लाल कृष्ण आडवाणी के अथक प्रयासों से स्थापित यह विचार विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल के रूप में अपनी पहचान बना चुका है।
दोनों मंडल अध्यक्ष सुनील गोयल एवं चंद्रमोहन जसोला ने भारतीय जनता पार्टी कोटद्वार से प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों व राष्ट्र समर्पित साथियों को भारतीय जनता पार्टी के 41वें स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई व बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी है। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता सेना से रिटायर संग्राम सिंह भंडारी एवं पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष शशि नैनवाल को सम्मानित किया गया। पार्टी के वरिष्ठ नेता सतीश गौड ने कहा कि पहले भाजपा के सिर्फ मात्र दो सांसद हुआ करते थे, लेकिन आज ही के दिन भाजपा की स्थापना होने के बाद अब भाजपा 350 सांसदों वाली पार्टी बन गयी है, कहा कि वर्तमान में भाजपा विश्व की सबसे बडी राजनीतिक पार्टी बन गयी है, जिसके 11 करोड से भी अधिक सदस्य है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी