आग लगने की घटना से नाराज अधिवक्ता ने दर्ज करवायी एफआईआर

कोटद्वार। नजीबाबाद रोड स्थित माहेश्वरी पेट्रोल पम्प के निकट रहने वाले अधिवक्ता प्रवेश रावत ने महाराजा वैडिंग प्वाइंट में कूडा जलाने से लगी आग लगने की घटना को लेकर थाना कोतवाली में लिखित तहरीर दर्ज करवाते हुए महाराजा वैडिंग प्वाइंट एवं माहेश्वरी पेट्रोल पम्प के स्वामी एवं संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की मांग की है।
अधिवक्ता प्रवेश रावत ने कहा कि महाराजा वैडिंग प्वाइंट के संचालकों के द्वारा कूडा जलाने के लिए आग लगायी गयी, लेकिन कूड़े में आग ने विकराल रूप धारण कर दिया,

आननफानन में दमकल कर्मियों को सूचना दी गयी, मौके पर पहुंचे अग्निशमन कर्मियों के द्वारा बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया, गनीमत रही कि आग बगल में रिहायशी इलाके में स्थित पेट्रोल पम्प में नहीं पहुंची, वरना कोटद्वार में भीषण हादसा हो सकता था। प्रवेश रावत ने महाराजा वैडिंग प्वाइंट एवं माहेश्वरी पेट्रौल पम्प के संचालकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग वैडिंग प्वाइंट एवं पेट्रोल पम्प का कूड़ा एकत्रित कर जानबूझकर वैडिंग प्वाइंट के अंदर ही जला देते है, जिससे कभी भी भयंकर दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है, प्रवेश रावत ने आरोप लगाते हुए कहा कि महाराजा वैडिंग प्वाइंट एवं माहेश्वरी पेट्रोल पम्प के स्वामी एवं संचालकों के पास पर्याप्त मात्रा में अग्नि शमन उपकरण भी नहीं है। उन्होंने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक से महाराजा वैडिंग प्वाइंट एवं माहेश्वरी पेट्रोल पम्प के स्वामी, संचालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी