भाजपा से किनारा कर अजय अग्रवाल हुए आप में शामिल

उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी को लगा और एक झटका। भाजपा और आरएसएस के साथ पिछले 35 से अधिक सालों से जुड़े अजय अग्रवाल आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। बीते दिन दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अजय को आप की सदस्यता ग्रहण करवाई। इतना ही नहीं इस दौरान उनके परिवार वाले भी आप की शरण में आ गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, उधमसिंह नगर के जसपुर विस क्षेत्र से सक्रिय भाजपा नेता अजय अग्रवाल ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। पिछले महीने ही अजय अग्रवाल ने भाजपा से अपनी सदयस्ता को ख़त्म कर दिया था। जिसके बाद उनकी आप पदाधिकारियों के साथ उठना-बैठना और बातचीत शुरू हो गई थी।

दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अजय का पार्टी के प्रतीक चिन्ह भेंट कर उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान उनकी पत्नी अनीता अग्रवाल, पुत्र स्वेतांग अग्रवाल, दामाद अंकुर विश्नोई, पुत्री स्वेता विश्नोई के साथ ही अनिल मित्तल ने भी आप की सदस्यता ग्रहण की। अजय अग्रवाल ने भाजपा पर उनकी उपेक्षा करने का आरोप लगाया है।

उनका कहना है कि राज्य गठन के बाद भी जसपुर शहर को एक अदद बस अड्डा भी नसीब नहीं हो सका है जिसके लिए वो आवाज उठाते रहे लेकिन भाजपा के मुख्यमंत्री ने साढ़े तीन सालों में इस शहर एक बार भी पलटकर रुख नहीं किया। समक्ष आम जन से जुडी कई समस्याओं की ओर सरकार का ध्यान करने की कोशिश भी की, लेकिन एक का भी समाधान नहीं किया गया।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी