मनुज गोयल बने रुद्रप्रयाग के नये जिलाधिकारी

रूद्रप्रयाग। डीएम वंदना के तबादले के बाद अब शासन द्वारा आईएएस मनुज गोयल को रूद्रप्रयाग जिले का नया जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है।
जिले के पूर्व डीएम मंगेश घिल्डियाल के जाने के बाद जनपद के विकास कार्यों में बाधाएं लगे हैं बार-बार डीएम बदलने से स्थानीय लोग खुश नहीं हैं। आईएएस मंगेश घिल्डियाल के बाद आईएएस वंदना सिंह को रुद्रप्रयाग जिले की कमान सौंपी गई थी लेकिन उन्हें बहुत कम समय में पद से विमुक्त कर दिया गया, इसके बाद करीब एक सप्ताह से ज्यादा समय तक नया डीएम नहीं मिलने पर स्थानीय लोगों में नाराजगी थी, लेकिन अब शासन ने लोगों की इस नाराजगी को दूर करते हुए आईएएस मनुज गोयल रुद्रप्रयाग के नए डीएम के रूप में नियुक्त किया है।
आईएएस मनुज गोयल इससे पहले अल्मोड़ा मुख्य विकास अधिकारी के पद पर थे। वह 2014 बैच के आईएएस अधिकारी है। एक साल पूर्व उन्होनें अल्मोड़ा में सीडीओ का कार्यभार ग्रहण किया था। इससे पूर्व वे संयुक्त मजिस्ट्रेट देहरादून के पद पर भी कार्यरत रहे हैं। बता दें कि शासन द्वारा तीन अन्य आईएएस अधिकारीयों के भी तबादले किये गए हैं जिसमे रुद्रप्रयाग जिलाधिकारी विमुक्त की गई आईएएस अधिकारी वंदना सिंह भी शामिल हैं। उन्हें प्रबंध निर्देशक कुमाऊँ मंडल विकास निगम तथा उपाध्यक्ष जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण नैनीताल का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी