उत्तरप्रदेश : घर पर सो रहीं तीन बहनों पर हुआ तेज़ाबी हमला, एक हालत गंभीर

दर्दनाक : हाथरस कांड के बाद से जैसे उत्तर प्रदेश में युवतियों और मासूम बच्चियों को निशाना बनाया जा रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश के गोंडा शहर से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है। ख़बर है कि, उत्तर प्रदेश के गोंडा में बीती रात तीन दलित बहनों पर एसिड फेंका गया है, तीनों बहनें नाबालिग हैं और उनका इलाज स्थानीय जिला अस्पताल में चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, तीनों बहनें जब घर में सोई हुई थी, तब उनके ऊपर एसिड हमले की वारदात को अंजाम दिया गया है। सभी नाबालिग हैं। एसिड के हमले में दो बहनें मामूली रूप से घायल हुए हैं, जबकि एक बहन के चेहरे पर एसिड का असर व्यापक रूप से पड़ा है. हालांकि, अभी तक एसिड फेंकने वाला अज्ञात हमलावर पुलिस की गिरफ़्त से फरार चल रहा है।

घटना गोंडा के परसपुर थाना अंतर्गत पसका परसपुर की है. गोंडा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शैलेश कुमार पांडे का कहना है कि तीन लड़कियों पर केमिकल से अटैक किया गया है और केमिकल की जाँच की जा रही है। घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई है। फिलहाल, तीनों लड़कियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पूरे मामले में अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी