दर्दनाक हादसा : बस और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत, 8 की मौके पर मौत, 11 गंभीर घायल

उत्तर प्रदेश : ताजा मामला यूपी के पीलीभीत का है जहाँ, आज (शनिवार) अल सुबह एक रोडवेज बस और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत में 8 लोगों की मौत हो गई जबति 40 लोग गंभीर घायल है, जिन्हे अस्पताल ले जाया गया है। जहाँ 11 की हालत नाज़ुक बनी हुई हैं।

जानकारी के अनुसार, पूरनपुर-खुटार हाईवे पर आज सुबह करीब 3 बजे गांव बुझिया के पास रोडवेज बस और बोलेरो की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे कितना भयंकर था जिसका अंदाज़ा तसवीरें देखकर लगाया जा सकता हैं। हादसे में रोडवेज बस की छत उखड़ कर जमीन पर गिरी है। जबकि बोलेरो के तो परखच्चे उड़ गए। यह बस लखनऊ से पूरनपुर आ रही थी।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश और कई थानों का पुलिस बल रात को ही घटनास्थल पर पहुंच गया था और राहत और बचाव कार्य करते हुए पुलिस ने वाहनों में फंसे घायलों को बाहर निकाला। जिसके बाद सभी घायलों को पूरनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाएगा। गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक जताया। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को दुर्घटना में घायलों के उचित इलाज दिए जाने के निर्देश दिए हैं।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी