वृंदावन में श्रीकृष्ण पर आधारित फिल्म की शूटिंग शुरू, फिल्म की मुख्य कलाकार पहले कर चुकीं हैं, फिल्म एमएस धोनी में काम

नोएडा फिल्म सिटी की घोषणा के बाद बीते बुधवार को कान्हां नगरी मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण पर आधारित फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म का मुहूर्त शॉट व पूजन के साथ ही फिल्म का फिल्मांकन गुरुकुल मार्ग स्थित श्री कृष्ण साधक ट्रस्ट में प्रारंभ हो गया। फिल्म निर्माता के अनुसार, यह फिल्म में एक बच्ची के श्री कृष्ण के प्रति भाई के प्रेम व सामाजिक मान्यताओं पर आधारित है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में फिल्म सिटी का ऐलान किया गया था। इसलिए फिल्म का बनना चर्चा का विषय है।

श्रीकृष्ण साधक ट्रस्ट में शुरू हुई फिल्म के बारे में निर्माता ज्योतिषविज्ञ संतोष उपाध्याय ने कहा फिल्म एक बच्ची के श्रीकृष्ण के प्रति भाई के प्रेम व सामाजिक मान्यताओं पर आधारित है। फिल्म की 35 दिन तक वृंदावन के विभिन्न क्षेत्रों में शूटिग चलेगी। निर्देशक कमलेश मिश्र ने बताया श्रीकृष्ण के ऊपर आधारित इस फिल्म फिल्मांकन वृंदावन में करके खुशी हो रही है।

फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी अवसर दिया गया है। फिल्म की मुख्य कलाकार नितांशी गोयल ने कहा, वृंदावन आकर मुझे भगवान कृष्ण को भाई रूप में अपनाकर शूट करने में अद्भुत आनंद आ रहा है। नितांशी थपकी प्यार की, पेशवा बाजी राव टी वी सीरियल व फिल्म एमएस धोनी आदि में कार्य कर चुकी है।

समन्वय करते हुए अनूप शर्मा ने बताया सांसद हेमा मालिनी के प्रयासों से मुख्यमंत्री योगी जी की नोएडा फिल्म सिटी की घोषणा के बाद इस क्षेत्र में पहली फीचर फिल्म बनने जा रही है। फिल्म में मुख्य रूप से निर्माता संतोष उपाध्याय, निर्देशक कमलेश मिश्र, आर्ट डायरेक्टर गोविद, लाइन प्रोड्यूसर रवि सिंह, स्थानीय लाइन प्रोड्यूसर गौरांग, वेशभूषा ऐशा, मेकअप रेणुका, अभिनेत्री गौरांशी गोयल, अभिनेता रोहित तिवारी आदि के साथ 60 सदस्यों की टीम है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी