बीजेपी सरकार के किसान विरोधी रवैया के खिलाफ जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं इटावा के प्रभारी श्री प्रकाश प्रधान ने धरना को संबोधित करते हुए कहा कि आज बीजेपी की सरकार में किसान, मजदूर, महिलाएं एवं युवा सभी परेशान हैं। किसानों को उनकी फसल का वाजिब मूल्य नहीं मिल रहा है। महिलाएं प्रदेश में सुरक्षित नहीं है तथा युवा बेरोजगार घूम रहा है।

धरना को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष मलखान सिंह यादव ने कहा आज जनपद में किसानों का धाम मिट्टी के मोल जा रहा है। धान क्रय केंद्रों पर किसानों को मानक के कारण परेशान किया जा रहा है। किसानों का धान की खुली लूट की जा रही है शासन प्रशासन को किसानों द्वारा पराली जलाने पर सेटेलाइट से देख लिया जाता है। लेकिन उनके फसल की जो लूट हो रही है वह प्रशासन को दिखाई नहीं देती है। प्रशासन किसानों की ओर ध्यान दें यदि प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया तो काग्रेस पार्टी प्रत्येक मंडी पर जाकर किसानों के हक की लड़ाई लड़ने का काम करेगी।

धरना को संबोधित करते हुए शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे ने कहा कांग्रेस पार्टी किसान की हित की लड़ाई के लिए सदैव तैयार हैं यदि किसानों की हक पर डाका डाला जाता है तो कांग्रेस पार्टी चुप नहीं बैठेगी और इस की लड़ाई हर स्तर पर लड़ने का काम करेगी देश में युवा तथा मजदूरों एवं एवं महिलाओं की लड़ाई लड़ने का काम कर रही है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी