बड़ी खबर : फिर हाथरस जाएंगे राहुल गांधी, राहुल बोले- दुनिया की कोई ताकत मुझे वहां जाने से नहीं रोक सकती

हाथरस गैंगरेप मामले में राजनीति तेज होती जा रही है। आज एक बार फिर राहुल गांधी कांग्रेस नेताओं के साथ हाथरस रवाना होंगे। वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को लंदन से लौटने के बाद हाथरस में पीड़िता के परिवार से मिलने जाएंगे। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने मामले की सीबीआई जांच की मांग कर दी है। कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने बताया कि, राहुल गांधी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल आज दोपहर उत्तर प्रदेश के हाथरस के जायेंगे और पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर पीड़िता के परिवार का दुख सुनेंगे और न्याय की मांग करेंगे।

राहुल गांधी आज हाथरस जायेंगे। इस बीच उन्होंने ट्वीट किया, ‘इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ उत्तर प्रदेश सरकार और उसकी पुलिस द्वारा किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं। किसी भी हिन्दुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए।

वहीं उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती।’

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी गुरुवार को हाथरस जाना चाहते थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें ग्रेटर नोएडा से आगे नहीं जाने दिया था। दिल्ली से हाथरस के लिए रवाना हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। ग्रेटर नोएडा के पास यूपी पुलिस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई भी हुई थी। हिरासत में लेने के बाद राहुल और प्रियंका गांधी को एक्सप्रेस-वे पर F-1 गेस्ट हाउस में ले जाया गया था। हालांकि, कुछ देर बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया था।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी