आदमखोर कुत्ते ने 6 लोगों को बनाया अपना शिकार

कन्नौज सदर कोतवाली के सारोतोप गांव में आदमखोर कुत्ते का आतंक देखने को मिला। कुत्ते ने एक घंटे के अंदर करीब 6 लोगों को अपना शिकार बना लिया। कुत्ते के शिकार सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार किया गया। वही खौफजदा ग्रामीणों ने आदमखोर कुत्ते को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर के मौत के घाट उतार दिया ।

बताते चले कि शनिवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के सारोतोप गांव में खेल रहे 5 बच्चों को आदमखोर कुत्ते ने अपना शिकार बना लिया। चीख पुकार सनुकर ग्रामीणों ने बच्ची को बचाया। तब तक कुत्ते ने एक 6 वर्षीय बच्ची का सिर नोंच डाला। इसके बाद आदमखोर कुत्ते ने 45 वर्षीय अशद खान को अपना निशाना बना लिया। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं आदमखोर कुत्ते के आतंक से खौफजदा ग्रामीणों ने कुत्ते को घेर कर लाठी डंडो से उस पर हमला बोल दिया और उसको मौत के घाट उतार दिया।

मामले में डॉ सतेंद्र साहू ने बताया कि सारोंतोप गाँव में एक अभी पागल कुत्ता आ गया है। जिसने 5, 6 लोगों को घायल कर दिया है। 5, 6 लोगों को जिला अस्पताल लाया गया है । सबको प्राथमिक चिकित्सा दी गई हैं। जिसमें एक बच्ची भी है जिसका नाम रिया है, जिसके सिर में ज्यादा घाव था, उसको एडमिट कर लिया गया है ।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी