रवि शास्त्री ने बताई आईपीएल 2022 में आरसीबी की सफ़लता की वजह

रवि शास्त्री ने बताई आईपीएल 2022 में आरसीबी की सफ़लता की वजह
0 0
Read Time:2 Minute, 29 Second

भारतीय टीम के कप्तान व कोच रह चुके रवि शास्त्री का मानना है कि आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के अच्छे प्रदर्शन का कारण यह है कि अलग-अलग मौकों पर टीम का एक अलग खिलाड़ी जीत में योगदान दे रहा है और टीम अब चुनिंदा खिलाडिय़ों पर टिकी हुई नहीं है।
फ़ाफ़ डू प्लेसिस के नेतृत्व में आरसीबी ने इस सीजऩ अच्छा प्रदर्शन किया है और विशेषज्ञों का मानना है कि वे आईपीएल का खि़ताब जीतने के दावेदार हैं। शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर कहा, वे अच्छा खेल रहे हैं और चेन्नई के खि़लाफ़ जीत ने ज़रूर उनका मनोबल बढ़ाया होगा। उनका ड्रेसिंग रूम पहले की तुलना में बहुत बेहतर है। आरसीबी के खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरे होंगे, और उनकी मानसिकता भी अब बदली हुई होगी क्योंकि सही समय पर सही खिलाड़ी टीम के लिए योगदान दे रहा है।
पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने कहा कि आरसीबी अब एक संतुलित टीम है और इसी कारण वे अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा, आरसीबी का संतुलन फि़लहाल बहुत अच्छा मालूम होता है। बीते सालों में ऐसा नहीं था, पहले टीम विराट कोहली या एबी डिविलियर्स जैसे चुनिंदा खिलाडिय़ों पर टिकी रही थी लेकिन इस साल तस्वीर अलग है। उनके पास गेंदबाज़ी के कई विकल्प मौजूद हैं जो उनके लिए सबसे बेहतरीन बात है।
इंगलैंड के पूर्व कप्तान ग्रीम स्वान ने भी आरसीबी को उनके प्रदर्शन के लिए सराहा।उन्होंने कहा, इस टीम (आरसीबी) में उम्दा खिलाड़ी भरे पड़े हैं। अगर उनके बल्लेबाज़ उनका साथ दें और पहले चार बल्लेबाज़ों में से कोई 70-80 रन बनाये, तो वे किसी को भी हरा सकते हैं। इसमें कोई शक नहीं कि उनके प्रथम चार बल्लेबाज़ बहुत ही अच्छे हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Read also x