महिला ने दुष्कर्म के आरोपी को उतारा मौत के घाट, 25 बार किया चाक़ू से वार, पुलिस को बताई मारने की वजह

महिला ने दुष्कर्म के आरोपी को उतारा मौत के घाट, 25 बार किया चाक़ू से वार, पुलिस को बताई मारने की वजह
0 0
Read Time:4 Minute, 16 Second

मामला मध्यप्रदेश के गुना का है जहाँ एक पीड़ित महिला ने अपने ऊपर कई सालों से हो रहे शोषण का बदला लेते हुए अशोकनगर निवासी कांग्रेस नेता ब्रजभूषण शर्मा को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि, कई सालों से लगातार शोषण के चलते महिला के अंदर इतना गुस्सा था कि उसने कांग्रेस पार्टी से निष्कासित नेता के शरीर में 25 बार चाकू से वार किया जिससे उसकी मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना कैंट थाना क्षेत्र के ऊपरी बाजार की है। उक्त पीड़ित महिला अशोकनगर जिले के अचलगढ़ की रहने वाली है और उसका पति भी इसी जिले में शिक्षक के पद पर कार्यरत था। दरअसल, कांग्रेस से बहिष्कृत नेता ब्रजभूषण शर्मा एक रात करीब 11 बजे महिला के घर पहुंचा और उसके साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश करने लगा। शर्मा की इस हरकत से खुद का बचाव करते हुए महिला ने मजबूरन निष्कासित नेता पर 25 बार चाक़ू से वार किया और उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं महिला ने देर रात लगभग दो बजे पुलिस को फोन इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद किया और महिला को हिरासत में ले लिया।

पुलिस द्वारा महिला पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही है। वहीं, महिला को कोर्ट के सामने भी पेश किया गया और बीते मंगलवार को कोर्ट ने महिला को जेल में भेज दिया। जिस समय ब्रजभूषण शर्मा महिला के घर पर पहुंचा, उस समय उसका पति वहां नहीं था और इस अपराध को करने के बाद महिला ने पुलिस और अपने पति दोनों को इस बात की जानकारी दे दी।

वहीं, पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि, जब वो सिर्फ 16 साल की थी, तब मेरे गांव के ही इसी बृजभूषण शर्मा ने मेरे साथ ज्यादती की। इसके बाद मेरे ऊपर अत्याचार का सिलसिला शुरू हो गया। वह आकर धमकाता था, और कभी भी मेरा दैहिक शोषण करता था। मेरी शादी हुई, तो मैंने सोचा अब मुझे इस आदमी से मुक्ति मिलेगी, लेकिन उसकी क्रूरता की हदें और बढ़ती गईं। शादी के बाद भी उसका मेरे ससुराल में गुना आना शुरू हो गया। जब वह चाहता था मेरा शारीरिक शोषण करता था। मैं तंग आ चुकी थी। जिसके चलते मजबूरन उसको इस तरह का कदम उठाना पड़ा।

पुलिस ने बताया कि, शर्मा ने महिला का वीडियो भी बनाया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इससे परेशान होकर महिला ने शर्मा के शरीर पर चाकू से कई वार किए और शर्मा की पीठ पर कई निशान देखे गए। पुलिस ने बताया कि, महिला और शर्मा दोनों अचलगढ़ के रहने वाले थे और दोनों के बीच पहले से अवैध संबंध थे जिसने बाद में हत्या का रूप लिया।

जब शर्मा महिला के घर में पहुंचा तो उसका पति वहां मौजूद नहीं था लेकिन दो बच्चे थे और दोनों सो रहे थे। जब शोर हुआ तो महिला की छह साल की बेटी जाग गई। इधर मृतक की पत्नी अपर्णा शर्मा ने महिला पर ही आरोप लगा दिए हैं। उसका कहना है कि महिला ने पहले मेरे पति को अपने चक्कर में फंसाया और जेवर लूटे। उसके बाद महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मेरे पति की हत्या कर दी।


Warning: Attempt to read property "roles" on bool in /home/z43h6sqy4u0r/public_html/wp-content/plugins/booster-extension/inc/frontend/author-box-shortcode.php on line 20

Warning: Trying to access array offset on value of type null in /home/z43h6sqy4u0r/public_html/wp-content/plugins/booster-extension/inc/frontend/author-box-shortcode.php on line 20

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Related Posts

Read also x