‘बाबा का ढाबा’ के मालिक ने गौरव वासन पर लगाए पैसो की हेरा फेरी का आरोप, इस बॉलीबुड एक्टर ने किया गौरव का समर्थन…..

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक 80 वर्षीय कांता प्रसाद ने फूड ब्लॉगर गौरव वासन पर पैसों की हेराफेरी का आरोप लगाया है इस दौरान उन्होंने उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज की है। इस बात पर बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने भी ट्वीट किया है और गौरव वासन का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि गौरव वासन ने बुजुर्ग दंपत्ति की मदद करके बेहद अच्छा काम किया है। बाबा का ढाबा और गौरव वासन को लेकर किया गया आर माधवन का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.
आर माधवन ने अपने ट्वीट में गौरव वासन का समर्थन करते हुए लिखा, “गौरव वासन ने बुजुर्ग दंपत्ति को हाईलाइट करके काफी अच्छा काम किया है. अगर यह आरोप गलत हुए तो हमें उनकी और सराहना करनी चाहिए और हम करेंगे भी।
बता दें कि फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने कुछ दिनों पहले ‘बाबा का ढाबा’ का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें ढाबे के मालिक यानी कांता प्रसाद रोते हुए और अपना दर्द जाहिर करते हैं. गौरव वासन के इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही ढाबे की किस्मत ही बदल गई। बाबा का ढाबा पर भीड़ जमा होनी शुरू हो गई थी। वहीं, अब बाबा का ढाबा के मालिक ने गौरव वासन पर आरोप लगाया कि उन्होंने दान की राशि अपने और अपनी पत्नी के नाम पर मंगवा ली। इसके जवाब में गौरव ने कहा, 8 अक्टूबर को जो 75 हज़ार कैश आया वो बाबा के बैंक खाते में जमा किया. बैंक ने उसी दिन हमें बताया कि बाबा के खाते में 20-25 लाख रुपए आ गए हैं, इसलिए बैंक खाता सीज कर दिया गया है.” उन्होंने कहा, ‘मेरे खाते में बाबा के नाम से 3 लाख से ज़्यादा पैसा आया. सारा पैसा बाबा को चेक, एनईएफटी के माध्यम से दिया गया.’


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी