राजस्थान : घर पर सो रही दो नाबालिग बहनों को अगुवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फ़रार

देश में दुष्कर्म और छेड़छाड़ जैसे मामले थमने का नाम नहीं ले थे हैं। यूपी के हाथरस गैंग रेप के बाद तो जैसे दुष्कर्म का सिलसिला जोरों पर है। इन मामलों में पुलिस का बर्बरता पूर्ण चेहरा दिखाई दिया है। जिस प्रकार उत्तर प्रदेश में पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद मौत होने पर पीड़िता का अंतिम संस्कार उसके परिजनों की अनुपस्तिथि में रात में ही कर डाला । वहीं ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है जहाँ, एक बार फिर पुलिस ने रेप पीड़ित बच्चियों के साथ अपमानजनक व्यवहार किया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के जालोर में दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। भीनमाल क्षेत्र के एक गांव में चार युवकों ने घर पर सो रही दो नाबालिग चचेरी बहनों का अपहरण कर सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और बाद में दोनों बहनों को राजपुरा की पहाड़ियों पर फेंककर फरार हो गए।

पूरी रात खुले में पड़े होने के चलते दोनों की ठंड लगने से हालत बिगड़ गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी तो पुलिस उन दोनों बच्चियों को ऑटो रिक्शा में लादकर ले गयी। आलम ये था कि, इन बच्चियों को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस भी नसीब नहीं हुई।

वहीं, पुलिस ने बताया कि. बीते रविवार सुबह ही दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने की पुष्टि हो गई थी। दोनों बच्चियां राजपुरा पहाड़ी में बेसुध हालत में मिलीं।दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। और चारों आरोपियों की धड़पकड़ तेज़ कर दी गई है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी