कोटद्वार: कोरोना काल में आईoएचoएमoएसo ने खोले रोजगार के द्वार

कोटद्वार। आईoएचoएमoएसo संस्थान ने होटल मैनेजमेंट के प्लेसमेंट की कड़ी में एक और कीर्तिमान स्थापित किया। कोरोना (कोविड-19) काल में जहां सम्पूर्ण विश्व इस महामारी से त्रस्त है वहीं इस लॉकडाउन की विषम परिस्थितियों में संस्थान में होटल मैनेजमेंट के अंतिम वर्ष के प्लेसमेंट्स से विद्यार्थियों में उत्साह का माहोल है।
संस्थान के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट हेड तरूण जोशी ने बताया कि संस्थान विद्यार्थियों के प्लेसमेंट के लिए योजनाबद्घ तरीकों से आगे बढ़ रहा है और कोरोनाकाल में भी विद्यार्थियों के लिए प्रयासरत हैं और इसी वजह से संस्थान विद्यार्थियों को अनेक बेहतरीन विकल्प देने में सफल रहा है। उन्होनें बताया कि हमारे विद्यार्थियों का चयन आकर्षक वेतन के साथ आई0टी0सी0 ग्रुप, गोल्डन ट्यूलिप (यूनिट ऑफ सरोवर होटल), रेडिसन होटल एवं पार्क ग्रुप ऑफ होटेल्स इन पांच सितारा होटलों में हुआ है।
चयनित होने वाले विद्यार्थियों में अमन घिल्डियाल, अम्बिका कुकरेती, कबिता बसनेट, ऋषभ यादव, रिषभ जदली, स्वर्णिमा जोशी आदि रहे। चयनित विद्यार्थियो ने अपनी खुशी का इजहार संस्थान को धन्यवाद कहकर किया और बताया कि यह अनुभवी अध्यापकों द्वारा बताये गये प्रभावी मार्गदर्शन एवं विषयगत शिक्षा से ही संभव हो पाया है। चयनित विद्यार्थियों में एक विद्यार्थी कबिता बसनेट (नेपाल) ने बताया कि संस्थान ने उन्हें एक ज्ञानवर्धक और रोचक माहौल दिया जिससे वह अपना संपूर्ण विकास कर पाई, इस चयन से नेपाल में उनके परिवार के सभी सदस्य भी खुश हैं।
होटल मैनेजमेंट के विभागाध्यक्ष प्रदीप रावत ने विद्यार्थियों को शुभकामनायें दी और कहा कि आगे भी विद्यार्थियों के सुनहरे भविष्य के लिए अन्य पांच सितारा होटलों में जॉब के लिए हम प्रतिबद्घ हैं।
संस्थान के डायरेक्टर(एकेडेमिक्स) आलोक असवाल ने विद्यार्थियो को मेहनत और लगन से अपने कार्य के प्रति समर्पित रहने की बात की, उन्होंने विद्यार्थियों के उज्लवल भविष्य की कामना की और भविष्य की संभावनाओं के लिए विकल्पों पर और मजबूती से आगे बढ़ने की बात की।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी