कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा 10 की मौत 14 घायल

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत जल ढाका नदी के निकट हाईवे पर कल रात 9:15 बजे कोहरे की धुंध के कारण बोल्डर ट्रक से दो अन्य वाहन टकरा गए इस घटना में 14 लोगों की मौत और 10 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। घटनास्थल पर पुलिस बल पहुंच गई और घायलों को तुरंत जलपाईगुड़ी अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
कल रात नौ बजे एक बोल्डर लोडेड ट्रक डब्ल्यू बी 61ए/ 2492 नेशनल हाइवे 31डी से गुजर रहा था और मयनागुड़ी की ओर दाहिनी ओर से आगे बढ़ रहा था और एक टाटा मैजिक और एक मारुति वैन विपरीत दिशा से धुपगुड़ी की ओर आ रही थी। कोहरे की धुंध के कारण पहला वाहन अचानक ट्रक से टकराया और ट्रक अपने दाहिने साइड के पहिए का संतुलन खो बैठा और डिवाइडर से जा टकराया और बाद में गलत साइड से आ रहे अन्य दो वाहन लॉरी के बाईं ओर एक के बाद एक टकरा गए जिससे वाहन का टायर फट गया ।
एसपी ग्रामीण और डीएसपी अपराध, इंस्पेक्टर मयनागुड़ी मौके पहुंच और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों इलाज के लिए भिजवाया और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस और स्थानीय लोगों की त्वरित कार्रवाई से कुछ घायल लोगों की जान बच गई। लगभग 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी सभी को धुपगुड़ी अस्पताल में भेजा गया और बाद में घायलों की गंभीर हालत देख उन्हें जलपाईगुड़ी अस्पताल भेज दिया गया। लगभग 15 व्यक्ति घायल हैं।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी