वापस आ रहा है देश का फ़ोन, जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया ऐलान

काफ़ी लम्बे अरसे से नदारद और गुमनामी के अंधेरे में खो चुका देश का फ़ोन एक बार फिर लोगों के हाथों में दिखाई देगा। जी हाँ सही, Micromax जल्द देश में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। दिल्ली स्तिथ गुरुग्राम की इस कंपनी की प्लानिंग देश में जल्द एक नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की है। माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में एक विडियो भी साझा किया है। जिसमें जल्द ही माइक्रोमैक्स नए स्मार्टफोन्स को मार्केट में लांच कर सकती है।

बता दें, फ़िलहाल अभी तक कंपनी ने आने वाली स्मार्टफोन सीरीज के बारे में किसी प्रकार की कोई जानकारी साझा नहीं की है। कंपनी के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर करीब 2 मिनट लंबा विडियो साझा किया है। विडियो में राहुल शर्मा ने कंपनी के शुरुवात से लेकर अब तक के सफ़र के बारे में बताया है। विडियो के माध्यम से राहुल ने उस समय के बारे में बात की है, जब चीनी स्मार्टफोन कंपनियों ने देश के बाज़ारों पर अपना कब्जा कर लिया और कंपनी के स्मार्टफोन्स की पूछ ख़त्म होने के साथ ही इसकी बिक्री में भी भारी गिरावट आ गई।

उन्होंने विडियो में कहा, ‘लेकिन, बॉर्डर पर जो कुछ हुआ वो ठीक नहीं था। इसलिए, जब हमारे प्रधानमंत्री ने आत्मनिर्भर भारत का ऐलान कर दिया, तो हमने उस पर काम करने का फैसला किया…और इसलिए माइक्रोमैक्स आ रहा है वापस लेकर ‘In’ इंडिया के लिए।’

विडियो में राहुल शर्मा ने आने वाले स्मार्टफोन के बॉक्स को भी दिखाया है। एक ब्लू रंग के बॉकस पर In लिखा हुआ है। इससे संकेत मिलते हैं कि कंपनी एक नई In-सीरीज के तहत स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

अभी कंपनी के आने वाली स्मार्टफोन सीरीज के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, टिप्स्टर सुमुख राव के मुताबिक, माइक्रोमैक्स की In-सीरीज स्मार्टफोन्स को 7000 रुपये से 15000 रुपये के बीच लॉन्च किया जाएगा। ये स्मार्टफोन्स स्टॉक ऐंड्रॉयड के साथ आएंगे और नवंबर की शुरुआत में देश में लॉन्च किए जाएंगे।

हालांकि, टिप्स्टर ने किसी स्पेसिफिकेशन्स को साझा नहीं किया है, लेकिन कहना है कि इन स्मार्टफोन्स में मीडियाटेक के पी22, पी30 और जी25 प्रोसेसर नहीं होंगे। माइक्रोमैक्स की In-सीरीज स्मार्टफोन्स के बारे में अभी सारी जानकारी एक मिस्ट्री है। जिसके लिए अभी और इंतजार किए जाने की जरूरत है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी