जम्मू-कश्मीर के इस इलाके में हुआ बड़ा आतंकी हमला, बीजेपी के तीन नेताओं की मौत

जम्मू-कश्मीर से बुरी खबर, प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बीते गुरुवार देर शाम कुलगाम में आतंकियों द्वारा किए गए हमले में तीन बीजेपी नेताओं की हत्या हो गई। बताया जा रहा है कि, आतंकियों ने बीजेपी नेताओं की कार पर पर उस वक्त हमला किया जब वे अपने घर लौट रहे थे। आतंकियों द्वारा इस बड़े हमले को अंजाम दिए जाने के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं, आतंकी हमले के बाद अब पूरे इलाके में पुलिस और सुरक्षाबलों की तैनाती कर सर्च अभियान जारी है।

वहीं, पीएम मोदी ने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए ट्वीट कर लिखा कि, मैं 3 युवा बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा करता हूं। वे जम्मू-कश्मीर में उत्कृष्ट कार्य करने वाले उज्ज्वल युवा थे। दुख के इस समय में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।

जानकारी के अनुसार, बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन अपने दो साथियों उमर रमजान और हारून बेग के साथ कार में घर की ओर जा रहे थे। तभी वाईके पोरा इलाके में घात लगाए बैठे आतंकियों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दीं, जिसमें बीजेपी के तीन नेता गोली लगने से गंभीर घायल हो गए। आतंकी हमला कर भागने में सफ़ल रहे। वहीं, सूचना पाकर मौक पर पुलिस पहुंची ने तीनों घायल बीजेपी नेताओं को अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ इलाज के दौरान तीनों ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर पुलिस के साथ सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया है।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी