पाकिस्तान के लाहौर में भी राम लला आएंगे

सूत्रों के हवाले से ख़बर मिली है कि, पाकिस्तानी वेबसाइट्स एक बार फिर हैकर्स ने हमला बोला है। 15 अगस्त यानि कि भारत के स्वतंत्रता दिवस के ठीक एक​ दिन पूर्व ही फातिमा जिन्ना महिला विश्वविद्यालय की वेबसाइट में भारत का तिरंगा लहराता दिखाई दिया। हैकर्स यही नहीं रुके, उन्होंने वेबसाइट में श्री राम भगवान की तस्वीर भी लगा दी।

सूत्रों की मानें तो पाकिस्तान की वेबसाइट peterco.com.pk को ‘इंडियन साइबर ट्रूप’ द्वारा हैककर लिया गया है। हैकर्स ने भगवान राम की तस्वीर के नीचे लिखा कि रामलला हम आएंगे, मंदिर कराची और लाहौर में भी बनाएंगे। इसके अगले संदेश में वेबसाइट पर लिखा गया कि हजारों लोगों की कुर्बानियां दी हैं, जिसकी वज़ह से आज हमारा देश इस दिन को मना रहा है और उनकी कुर्बानियों को नहीं भूल सकते। हैप्पी इंडीपेंडेंस डे।

वहीँ, एक पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है कि, पेज पर सबसे ऊपर तिरंगे के साथ ‘सत्यमेव जयते’ लिखा हुआ था। उसके नीचे भारत का तिरंगा झंडा लेकर दौड़ते बच्चों की तस्वीर है और फिर ‘स्वतंत्रता दिवस की बधाई’ दी गई है।


शेयर करें

सम्बंधित खबरें

टीका - टिप्पणी

Swipe to unlock!
Unlocked