सोशल मीडिया पर छाया शाहरुख़ का हमशक्ल, कहा- मुझे शादियों में स्पेशल गेस्ट…

सोशल मीडिया पर छाया शाहरुख़ का हमशक्ल, कहा- मुझे शादियों में स्पेशल गेस्ट…
0 0
Read Time:3 Minute, 27 Second

बॉलीवुड के बादशाह किंग खान को हर कोई पसंद करता है और इस समय उनके हमशक्ल के फोटोज सुखिऱ्यों में बने हैं। हाल ही में किंग खान का एक हमशक्ल है, जो चर्चाओं में आ गया है। यह हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखता है और इसे देखकर आप सरप्राइज हो जाएंगे। जी दरअसल शाहरुख के इस हमशक्ल का नाम है आप सभी को बता दें कि इब्राहिम कादरी मोस्ट पॉपुलर सोशल मीडिया स्टार्स में से हैं और वह हूबहू शाहरुख खान जैसे दिखते हैं। इब्राहिम के इंस्टा पेज पर उनके कई सारे पोज, प्रोफाइल लुक्स को देख आप रील और रियल शाहरुख में कंफ्यूज हो जाएंगे।
आप सभी को बता दें कि एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में इब्राहिम ने शाहरुख जैसे दिखने के फायदों के बारे में बताया। उन्होंने कहा- जब मेरे दोस्तों और मैंने रईस देखी तो हर किसी ने सेल्फी के लिए मुझे घेर लिया। एक तरफ मैं ये अटेंशन को एंजॉय कर रहा था। लेकिन किंग खान जैसा दिखने के साइड़ इफेक्ट भी हुए हैं। इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, मैं लोगों की भीड़ में फंस गया था और किसी ने मुझे इतना कस कर पकड़ लिया कि मेरी टी-शर्ट फट गई। हालात इतने खराब हो गए थे कि मुझे स्टेडियम से सुरक्षित बाहर निकलने के लिए पुलिस को फोन करना पड़ा था।
केवल यही नहीं बल्कि इब्राहिम का यह भी कहना है कि वे सारी अटेंशन एंजॉय करते हैं। इसकी वजह से उन्होंने बिजनेस इंडस्ट्री को गंभीरता से लिया है। उनका कहना है- लोग मुझे मिलने के लिए हर दिन काफी एक्साइटेड रहते हैं। उनकी वजह से मैंने अपने किंग खान जैसे पर्सोना को सीरियसली लिया और उनका हमशक्ल बन गया। इसी के साथ उन्होंने कहा, मैंने उनकी सारी फिल्में देखनी शुरू की और उनके तौर तरीकों को अपनाया। मुझे शाहरुख जैसा दिखने की वजह से वेडिंग फंक्शन में भी बुलाया जाता है। मुझे शादियों में स्पेशल गेस्ट के तौर पर कई बार इंवाइट मिला है। मैं भीड़ के साथ छैय्या छैय्या पर डांस करना एंजॉय करता हूं। मैं उनके आसपास स्पेशल फील करता हूं। ये एहसास मुझे बताता है कि जो मैं कर रहा हूं वो वर्थ है।
आगे उन्होंने कहा- मैं जितनी शाहरुख की इज्जत करता हूं उतना ही चाहता हूं कि लोग मुझे मेरे लुक्स से परे जाने। लेकिन ये भी सच है कि अगर दुनिया में, मैं किसी की तरह दिखना चाहूंगा तो वो शाहरुख खान ही होंगे। वैसे कादरी अभी तक किंग खान से नहीं मिले हैं और वह अपने आइडल से पर्सनली मिलना चाहते हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Read also x