सर्च करो तो गूगल दिखा रहा है अनुष्का शर्मा को अफगान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी, जानें क्यों

अफगान क्रिकेट टीम के गेंदबाज राशिद खान अपनी गेंदबाजी के लिए मशहूर हैं। IPL 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेल रहे अफगान क्रिकेटर राशिद खान ने इस सीजन के कुल 7 मैचों में अब तक 10 विकेट चटकाए हैं। उधर, सर्च इंजन गूगल की एक गलती की वजह से भी वह चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, यह सुनने में जरूर अजीब लगे लेकिन वास्तव में यह सच है कि जब आप गूगल में अफगान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी को खोजते हैं, तो सामने जो रिजल्ट आता है उसे देखकर हर कोई चौंक जाएगा।

जी हां अगर आप अफगान क्रिकेट टीम के जबरदस्‍त गेंदबाज राशिद खान की पत्‍नी का नाम सर्च करेंगे तो गूगल बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘अनुष्‍का शर्मा’ का नाम बता रहा है। अगर आपको यकीन नहीं हो रहा तो आप खुद सर्च करके देख सकते हैं। हालांकि इस सवाल का जवाब तो बच्‍चे-बच्‍चे को पता है क‍ि बॉलीवुड की प्रस‍िद्ध एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्‍नी हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी साल 2017 में हुई थी। दोनों ने इटली में बोरगो फिनोसिएतो रिजॉर्ट में शादी की थी। दोनों ने बेहद साधारण तरीके से सिर्फ परिवार और कुछ दोस्तों की मौजदूगी में शादी की थी। लेकिन गूगल से ये बड़ी गड़बड़ हो गई है।

आइए हम आपको पूरा माजरा समझाते हैं। दरअसल अगर आप गूगल में क्रिकेटर राशिद खान की पत्‍नी ल‍िखकर सर्च करेंगे तो आपको इसका जवाब अनुष्‍का शर्मा म‍िलेगा। इतना ही नहीं, इस सर्च में अनुष्‍का शर्मा की फोटो भी नजर आ रही है। सामने आ रही खबरों की मानें तो ये सारा मामला 2018 से शुरू हुआ है। बता दें कि अपने फैंस से चल रहे चैट सेशन के दौरान राशिद खान से उनकी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम पूछा गया था, जिसके जवाब में राशिद ने अनुष्‍का का नाम ल‍िया था। अनुष्‍का के साथ ही उन्‍होंने प्रीति ज‍िंटा को भी अपनी पसंदीदा एक्‍ट्रेस बताया था। बस यहीं से ये सारा झोल शुरू हुआ और राशिद खान की पत्‍नी का नाम अनुष्‍का शर्मा गूगल ने द‍िखाना शुरू कर द‍िया। हालांकि इसी साल जुलाई में एक इंटरव्‍यू के दौरान राशिद ने कहा था क‍ि उनकी अब तक शादी नहीं हुई है।

बता दें कि राशिद खान 1998 में जन्‍में अफगानिस्‍तान के क्रिकेटर हैं और अपनी टीम के वाइस कैप्‍टन भी हैं। वहीं अनुष्‍का की बात करें तो उनकी और व‍िराट कोहली की शादी 11 द‍िसंबर 2017 में हुई थी और अब ये जोड़ी अपने पहले बेबी का वेलकम करने के ल‍िए तैयार हैं। प्रेग्‍नेंट अनुष्‍का इन दिनों अबु धाबी में पति के साथ आईपीएल देख रही हैं।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी