प्रियंका की मैट्रिक्स रिसरेक्शंस की रणवीर की 83 से होगी टक्कर

प्रियंका की मैट्रिक्स रिसरेक्शंस की रणवीर की 83 से होगी टक्कर
0 0
Read Time:4 Minute, 53 Second

सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज होने का सिलसिला शुरू होते ही कई बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट घोषित की गईं। हॉलीवुड फिल्में भी सिनेमाघरों में उतारी जा रही हैं। अब साल के आखिरी महीने दिसंबर में जहां रणवीर सिंह की बहुचर्चित फिल्म 83 रिलीज हो रही है, वहीं, प्रियंका चोपड़ा भी इसी समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म मैट्रिक्स रिसरेक्शंस लेकर सिनेमाघरों में आ रही हैं। मतलब यह कि दोनों फिल्मों के बीच तगड़ी जंग दिखने वाली है।
प्रियंका चोपड़ा ने मैट्रिक्स रिसरेक्शंस के पोस्टर के साथ रिलीज डेट साझा की है। फिल्म में वह एक अहम किरदार में नजर आएंगी। हालांकि, प्रियंका को पोस्टर पर जगह नहीं मिली है। ट्रेलर में उनकी झलक दिख चुकी है। फिल्म क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को भारत में अंग्रेजी के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी। मैट्रिक्स रीसरेक्शंस की सीधी टक्कर रणवीर सिंह की फिल्म 83 से होगी, जो दो दिन बाद 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।
दिसंबर में पहली बड़ी टक्कर बहुभाषी फिल्म पुष्पा और हॉलीवुड फिल्म स्पाइडरमैन- नो वे होम के बीच होगी। दोनों फिल्में 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरेंगी। पुष्पा मूल रूप से तेलुगु में बनी फिल्म है, जिसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज होगी, वहीं, स्पाइडरमैन-नो वे होम भी अंग्रेजी के साथ हिंदी और दूसरी भाषाओं में रिलीज होगी। दोनों फिल्मों की सीधी टक्कर देखने के लिए फैंस भी बेहद उत्साहित हैं।
कबीर खान निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में हैं, जबकि दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका में हैं। फिल्म में बोमन ईरानी और पंकज त्रिपाठी जैसे कई बेहतरीन कलाकार विभिन्न भूमिकाओं में दिखेंगे। 83 भी हिंदी के अलावा दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट के 1983 के ऐतिहासिक वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित होगी, जिसके केंद्र में कपिल देव होंगे। इस फिल्म का 3ष्ठ वर्जन भी उपलब्ध होगा।
बता दें कि ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड साइंस फिक्शन सीरीज मैट्रिक्स के चौथे पार्ट यानी मैट्रिक्स रिसरेक्शंस का भी दुनियाभर के दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद इसे लेकर फैंस का उत्साह दोगुना हो गया था। फिल्म में कीनू रीव्स के अलावा जैडा पिंकेट स्मिथ, जोनाथन ग्रॉफ, प्रियंका चोपड़ा जोनास, क्रिस्टीना रिक्की और जेसिका यू ली हेनविक भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में प्रियंका भी दमदार एक्शन करती दिखेंगी।
मैट्रिक्स सीरीज की पहली फिल्म द मैट्रिक्स 24 मार्च, 1999 में रिलीज हुई थी, वहीं, द मैट्रिक्स रिलोडेड 7 मई, 2003 में दर्शकों के बीच आई थी। सीरीज का तीसरा पार्ट मैट्रिक्स रिवॉल्यूशंस भी उसी साल 2003 में 5 नवंबर को सिनेमाघरों में आया था।
प्रियंका अमेजन प्राइम वीडियो की टीवी सीरीज सिटाडेल में काम कर रही हैं। क्वांटिको के जरिए ग्लोबल स्टार का तमगा हासिल कर चुकीं प्रियंका हॉलीवुड रोमांटिक फिल्म टेक्स्ट फॉर यू का भी हिस्सा हैं। बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा भी उनके खाते से जुड़ी है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Read also x