कोरोना में किसी ने धर्म की चिंता नहीं की, लाउडस्पीकर विवाद पर बोले सोनू सूद

कोरोना में किसी ने धर्म की चिंता नहीं की, लाउडस्पीकर विवाद पर बोले सोनू सूद
0 0
Read Time:2 Minute, 24 Second

आप सभी जानते ही होंगे बीते कई दिनों से देश में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद गर्माया हुआ है। जी हाँ, और अब तक कई नेता से लेकर अभिनेता इस मुद्दे पर अपनी राय दे चुके हैं। हाल ही में एक्टर सोनू सूद भी विवाद में अपनी राय रखने लगे हैं और हाल ही में उन्होंने इस विवाद को लेकर दुख जताया और लोगों से साथ मिलकर रहने की अपील भी की। जी दरअसल हाल ही में पुणे के छ्वढ्ढञ्जह्र कनेक्ट 2022 समिट में शामिल हुए सोनू सूद ने कहा, हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर को लेकर चल रहे विवाद से दुख होता है और जिस तरह लोग एक-दूसरे के खिलाफ जहर उगल रहे हैं। वह भी दिल तोड़ देता है। पिछले ढाई सालों में हमने मिलकर कोरोना महामारी से लड़ाई लड़ी है। ऐसे में हमें अभी भी साथ रहना चाहिए।
इसी के साथ एक्टर ने आगे कहा, कोरोना की पहली और दूसरी लहर में जब लोगों को ऑक्सीजन की जरूरत थी, तो किसी ने धर्म की चिंता नहीं की। सभी ने एक दूसरे की मदद की। राजनीतिक दलों ने भी बिना किसी का धर्म देखे सबके बारे में सोचा, कोरोना के कारण हम एक हो गए थे, फिर अब क्या हुआ? इसी के साथ सोनू सूद ने राजनीतिक पार्टियों से भी अपील की कि वो सभी बेहतर देश के लिए एक साथ आए। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, हमें धर्म और जातियों की सीमाओं को तोडऩा होगा ताकि हम मानवीय आधार पर योगदान दे सके।
अब अगर काम के बारे में बात करें तो सोनू सूद हालिया रिलीज हुई फिल्म आचार्य में नजर आए हैं, जहाँ उन्हें बहुत पसंद किया गया। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और इस फिल्म के बाद जल्द सोनू पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Read also x