कंगना का ट्वीट – प्लीज़ मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर चल रहा सियासी घमासान जोरों पर है. तो वहीँ दूसरी ओर बीजेपी कंगना का समर्थन करते हुए लगातार महाराष्ट्र की उद्धव सरकार का घेराव करने में जुटी हुई है, तो कंगना ने भी शिवसेना के खिलाफ खुलकर खड़ी हुई हैं। इस बीच ख़बर है कि, मुंबई पुलिस कंगना के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जाँच शुरू करने वाली है। हो सकता है कि, आज (शनिवार) से ही कंगना के खिलाफ ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जाँच शुरू हो जाए, आपको बता दें, सरकार की ओर से मुंबई पुलिस को वो चिट्ठी मिल गई है, जिसमें कंगना के विरुद्ध ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जाँच के आदेश दिए गए हैं, जाँच के लिए अध्ययन सुमन द्वारा साल 2016 में दिए एक इंटरव्यू को आधार बनाया गया है, जिसमें अध्ययन सुमन द्वारा कंगना के कोकीन लेने का खुलासा किया था, वो बात अलग है कि अध्ययन सुमन अब इस विवाद से खुद को दूर रखने की कोशिश कर रहे है।

बीते शुक्रवार को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन द्वारा दिए गए एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर इस ड्रग्स मामले को हवा दी है।

वहीँ, कंगना ने उन पर लग रहे ड्रग कनेक्शन के आरोपों पर ट्वीट कर लिखा था- प्लीज मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए, मेरे कॉल रिकॉर्ड्स की जांच कीजिए अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स को लेकर मुझसे कोई भी लिंक्स मिलता है तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगीं. आपसे मिलने के लिए इच्छुक हूं.


शेयर करें

सम्बंधित खबरें

टीका - टिप्पणी

Swipe to unlock!
Unlocked